बॉलीवुड

जब सपना चौधरी की एक्सीडेंट से उड़ी मौत की खबर, सोशल मीडिया में छा गया सन्नाटा, जानिए!

जब सपना चौधरी की एक्सीडेंट से उड़ी मौत की खबर, सोशल मीडिया में छा गया सन्नाटा, जानिए!
x
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Death) की मौत की खबर से सन्नाटा छा गया था.

सोशल मीडिया (Social Media) एक ऐसी चीज़े है जहां किसी वक़्त क्या हो जाएं कोई भरोसा नहीं है. सिद्धार्थ शुक्ल की मौत पर भी लोगो को लग रहा था की सोशल मीडिया में अफवाह फैलाया जा रहा है. लेकिन जाँच-पड़ताल में पाया गया की ये खबर सच है. वैसे ज्यादातर देखा गया की सोशल मीडिया में फर्जी खबरों का अम्बार होता है. एक बार तो हद ही हो गई मशहूर हरियाणवी डांसर और सिंगर, सपना चौधरी (Sapna Choudhary Death) के निधन की खबर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया गया. पोस्ट में दावा किया गया की सपना चौधरी की मौत रोड एक्सीडेंट में हो गई है. सपना चैधरी की मौत की खबर सुन सोशल मीडिया में कमेंट के अंगार लग गए. सपना के फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे. आग की तरह फ़ैल रही इस खबर को विराम देने के लिए खुद सपना चौधरी ने मोर्चा संभाला और कहा की वो पूरी तरह से स्वस्थ्य है ये खबर फ़र्ज़ी है.


बात दे की सपना चौधरी की मौत से जुडी खबर सोशल मीडिया सहित फेसबुक में तेजी से वायरल होने लगी. लोग उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करने लगे. फेक पोस्ट में दावा किया गया की ये खबर सच है सिरसा में सड़क हादसे में सपना चौधरी की मौत हो गई.

जब मीडिया ने जांच पड़ताल किया तो पाया की एक प्रीती नाम की डांसर थी उन्हें लोग जूनियर सपना चौधरी कहते थे. उनकी सड़क हादसे में मौत 29 अगस्त को हरियाणा के सिरसा में मौत ही थी.

सपना ने कहा ये

अपनी मौत की खबर सुन सपना चौधरी ने कहा की मै इस तरह की फर्जी खबरों की आदी हो चुकी है. पिछले 5 साल से हर साल मुझे मारा जा रहा है. अब तो ऐसा लगता है की हर साल मेरी मौत की खबर आती है. कभी गोली लगने में मार देते है, कभी एक्सीडेंट में मार देते है. अब तो आदी हो चुकी हूँ मै.

Next Story