बॉलीवुड

Happy Birthday Rekha: जब बाथरूम में रेखा उतार रही थी कपडे तो छुपकर झांक रहा था ये एक्टर, पकडे जाने पर करने लगा साथ नहाने की जिद्द, फिर एक्ट्रेस ने उतार दी जवानी

Happy Birthday Rekha: जब बाथरूम में रेखा उतार रही थी कपडे तो छुपकर झांक रहा था ये  एक्टर, पकडे जाने पर करने लगा साथ नहाने की जिद्द, फिर एक्ट्रेस ने उतार दी जवानी
x
Birthday Special Rekha: रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रेखा ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है.

रेखा (Rekha) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. रेखा ने एक से बढकर एक फिल्मो में काम किया है. बता दे की एक्ट्रेस ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में हंगमा मचा दिया था. एक्ट्रेस अपने प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है.हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलसा किया है. उन्होंने बताया की फिल्मो में उन्हें किस तरह की घटना को देखना पड़ा था.

Happy Birthday Rekha

दरअसल, एक ऐसी घटना रेखा के साथ घटी थी जिसमें बॉलीवुड के ही एक मशहुर ऐक्टर का हाथ था। उस एक्टर ने रेखा से अपने साथ नहाने की जिद कर दी थी। आखिर कौन था वो ऐक्टर जिसने रेखा से ऐसा कहने से पहले सोचा नहीं था। आप यही सोच रहे हैं न की कौनसा ऐसा ऐक्टर था जिसने रेखा से ऐसा कह दिया। तो हम आपको बताते हैं, ये ऐक्टर कोई और नहीं बल्की फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और दमदार एक्टर विनोद मेहरा थे। उस वक्त हिंदी फिल्मों में विनोद मेहरा का जाना पहचाना नाम था और वो उस समय बहुत ही फेमस हुआ करते थे।


रेखा और विनोद मेहरा ने बहुत सी हिंदी फिल्मों मे एक साथ काम किया है। मगर आपको बता दें, उस समय रेखा और विनोद के प्यार की खबरों ने खुब सुर्खियां भी बटोरी थी। और ये घटना भी दोनों की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान ही हुई थी। रेखा और विनोद मेहरा तब फिल्म 'घर' की शूटिंग कर रहे थे। उस फिल्म में एक सीन के दौरान रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता है। रेखा के नहाने जाने से पहले विनोद छुपकर बाथरूम में जाकर बैठ जाते हैं। जब रेखा ने नहाने के लिए कपड़े उतारने शुरू किए तभी उनकी नजर पीछे बेंच पर लेटे विनोद पर पड़ जाती है। विनोद को बाथरूम में देख रेखा काफी डर जाती हैं और चीख पड़ती हैं और बाहर निकलने की धमकी भी देती हैं।

Birthday Special Rekha

ये तो था फिल्म का एक सीन मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि दोनों के बीच वास्तव में अफेयर था और अफवाहों की माने तो दोनों के बीच नजदीकियां इतनी बढ़ गई थी की दोनों एक दुसरे के साथ छुपके कोलकता में शादी भी कर ली थी। और जब विनोद रेखा को लेकर अपने घर पहुंचे तो ऐक्ट्रेस को उनकी मां ने नहीं स्वीकारा। हालांकि दोनों अपने इस शादी की बात को स्वीकार कभी नहीं करते।

Next Story