बॉलीवुड

जब एक्ट्रेस Chitrangda Singh के साथ फ्लाइट में हुई गंदी हरकत, रोते हुए कहा ये...

जब एक्ट्रेस Chitrangda Singh के साथ फ्लाइट में हुई गंदी हरकत, रोते हुए कहा ये...
x
जब एक्ट्रेस Chitrangda Singh के साथ फ्लाइट में हुई गंदी हरकत, रोते हुए कहा ये...! When the dirty act happened with actress Chitrangda Singh on the flight, she said while crying

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Chitrangda Singh ने कई हिट फिल्मो में काम किया है. चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. हाल ही में मीडिया अकाउंट में चित्रांगना ने हवाई सफर के दौरान होने वाली बदतमीजी को लेकर बड़ा मुद्दा उठाया है. चलिए जानते है क्या है ये मुद्दा..

सूत्रों के मुताबिक हाल ही में Chitrangda Singh फिल्म 'बॉब बिस्वॉस' में नजर आई थी. चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने पोस्ट करते हुए बताया की गो फर्स्ट फ्लाइट (Go Air) में ट्रैवल कर रही थीं और इसी दौरान एक्ट्रेस एयर होस्टेस के व्यवहार से इतनी नाराज हुईं कि असभ्य करार दे दिया. एक्ट्रेस ने एयरहोस्टेस के खराब व्यवहार को दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा है 'मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट 391 गो एयर में अब तक की सबसे खराब एयरहोस्टेस हैं !!! #rikusingh#jamie & #christopher#meenal प्लीज उन्हें कुछ मैनर सिखाएं।


मैंने कभी इतना हाई हैंडेड और एरोगेंट एटीट्यूड नहीं देखा है! सबसे बेहद निराश हूं। एयरइंडिया के मेरे सबसे खराब एक्सपीरिएंस की याद दिला दी।' इसके बाद चित्रांगदा ने अपनी अगली स्टोरी में स्पष्ट करते हुए लिखा, "ये घटना मेरे साथ नहीं बल्कि मेरे बगल में बैठे व्यक्ति के साथ हुई थी.

एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh Post ) के इस पोस्ट के बाद फ्लाइंट कंपनी ने एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.


Next Story