बॉलीवुड

जब Sunny Leone से जब जर्नलिस्ट ने पूछा- एक रात का कितना पैसा लेती हो, गुस्से में लाल एक्ट्रेस ने कर डाला था बड़ा कांड

जब Sunny Leone से जब जर्नलिस्ट ने पूछा- एक रात का कितना पैसा लेती हो, गुस्से में लाल एक्ट्रेस ने कर डाला था बड़ा कांड
x
जब Sunny Leone से जब जर्नलिस्ट ने पूछा- एक रात का कितना पैसा लेती हो, गुस्से में लाल एक्ट्रेस ने कर डाला था बड़ा कांड! When Sunny Leone was asked by the journalist - how much money do you take for a night, in anger, the red actress had done a big scandal

Sunny Leone Untold Story: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ज्यादातर सोशल मीडिया में छाई रहती है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मे दी है. आज एक्ट्रेस टॉप में नाम बना चुकी है. सनी को बॉलीवुड का बेबी डॉल कहा जाता है. एक्ट्रेस वक़्त पड़ने पर लोगो की मदद करने पर भी नहीं चूकती है. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने से जुड़ा एक किस्सा बताया है. जिसमे जर्नलिस्ट ने उनसे गन्दा सवाल पूछ लिया था और एक्ट्रेस ने भड़क कर उसे थप्पड़ मार दिया था.

बता दे की बॉलीवुड में आने से पहले एक्ट्रेस एडल्ड इंडस्ट्री में काम करती थी. सनी भले ही आगे बढ़ चुकी है, लेकिन आज भी कई लोग उन्हें गंदे नजर से देखते है.


जानकारी के मुताबिक 2016 में सनी एक इवेंट के लिए गुजरात गई थी. इस दौरान एक जर्नलिस्ट ने उनसे पुछा की आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं. ये सवाल सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस शख्स को चांटा मार दिया. इसके बाद जमकर बवाल मचा लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं.

Next Story