बॉलीवुड

जब Sunny Leone ने कहा- रेप एक अपराध नहीं बल्कि सरप्राइज सेक्‍स है, भड़क गया था देश, मिलने लगी थी धमकियां, जानिए पूरा मामला!

जब Sunny Leone ने कहा- रेप एक अपराध नहीं बल्कि सरप्राइज सेक्‍स है, भड़क गया था देश, मिलने लगी थी धमकियां, जानिए पूरा मामला!
x
जब सनी लियोनी ने कहा- रेप एक अपराध नहीं बल्कि सरप्राइज सेक्‍स है, भड़क गया था देश, मिलने लगी थी धमकियां, जानिए पूरा मामला! When Sunny Leone said- Rape is not a crime but surprise sex, the country was furious, threats started, know the whole matter

बॉलीवुड की अभिनेत्री Sunny Leone आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ये पोर्न ताल्लुक रखती थी। सनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। एक बार सनी ने रेप को लेकर चौंकाने वाला बयान दे दिया। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर इनकी काफी खिंचाई की गई। इस बयान के बाद तो मानो सनी लियोनी के ऊपर मुश्किलों का पहाड़ टूट गया हो। वो विवादों में घिरती चली जा रही थी। महज एक छोटे से बयान सनी की जिंदगी काफी प्रभावित हो गई थी।

रेप को लेकर दिया था बयान

असल में Sunny Leone ने कुछ साल पहले एक विवादित ट्वीट कर दिया था। इसमें उन्होंने लिखा था सेक्स असल में एक सरप्राइज सेक्स है। इसके बाद बॉलीवुड के अभिनेता कमाल खान ने उस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। ये लो सनी लियोनी का तो कहना है कि रेप एक अपराध ही नहीं है। ये तो महज एक सरप्राइज सेक्स है । सनी लियोनी का ये बयान सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने सनी को जमकर खरी खोटी सुनाई।

सनी के खिलाफ केस दर्ज किया गया

जैसे ही Sunny Leone को अपनी गलती का एहसास हुआ इन्होंने सफाई देते हुए लिखा कि वह बयान असल में उन्होंने दिया ही नहीं। उनका ट्विटर अकाउंट 5 मिनट के लिए हैक हो गया था। जिसके बाद ये कमेंट किसी और ने उनके ट्विटर अकाउंट का इस्तेमाल करके किया। इसके बाद कमाल खान सनी पर गलत तरीके से रेप का आरोप लगाने के लिए मुंबई पुलिस की साइबर से सनी के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज करवाई गई थी।

सनी और डेनियल वेबर एक्शन बोला गया

पुलिस कंप्लेंट में कहा था कि 24 घंटे के भीतर Sunny Leone और उनके पति को गिरफ्तार कर लिया जाए. ये असल में कमाल खान की धमकी थी।इन्हे अगर अरेस्ट नहीं किया गया तो कमाल खान का कहना था कि वो कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। कमाल के मुताबिक उन्होंने सनी ही नहीं बल्कि उनके पति डेनियल वेबर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की है।

सनी ने केआरके को ये कहा

Sunny Leone का कहना था कि केआरके ने जो किया वह सरासर बेवकूफी है । मैं ऐसी बेफिजूल की बातों पर प्रतिक्रिया करके उन्हें प्रोत्साहित नहीं करना चाहती हूं । ये बेहद मुद्दा है, विशेष तौर पर दिल्ली में जो घटना घटी उसके बाद तो ये और भी संवेदनशील मामला हो चुका है । अभिनेत्री का कहना था कि असल में सवाल उसकी ओर मोड़ना चाहिए । उन्हें बिल्कुल भी परवाह नहीं है कि लोग उनके विषय में क्या राय रखते हैं। उन्हे किताब में किसी भी नाम से बुला सकते हैं लेकिन मुझे इसके साथ बिल्कुल भी मत जोड़ो।

Next Story