बॉलीवुड

जब Sunny Deol के बेटे Karan Deol अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे तो आग बबूला हो गए पापा सनी, कहा- बाहर निकाल इसे..

जब Sunny Deol के बेटे Karan Deol अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे तो आग बबूला हो गए पापा सनी, कहा- बाहर निकाल इसे..
x
जब Sunny Deol के बेटे Karan Deol अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर घर पहुंचे तो आग बबूला हो गए पापा सनी, कहा- बाहर निकाल इसे..! When Sunny Deol's son Karan Deol reached home with his girlfriend, Papa Sunny got furious, said- take it out

सनी देओल (Sunny Deol) बॉलीवुड इंडस्ट्री के माने जाने एक्टर है. सनी देओल हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ग़दर 2' के प्रमोशन में बिजी है. ग़दर 2 में एक्टर सनी देओल के साथ एक्ट्रेस Ameesha Patel भी नजर आने वाली है. सनी देओल (Sunny Deol) ने अपने करियर की शुरुआत 1983 में फिल्म बेताब (Betaab) से किया था. सनी देओल की तरह उनके बेटे करण देओल (Karan Deol) भी बॉलीवुड में अपने करियर बनाने की तैयारी कर रहे है. बताया जाता है की एक्टर करण देओल फिल्म 'वेल्ले' में शानदार एक्टिंग करके सबको हँसा दिया था

Karan Deol फिल्म प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के रियलटी शो में पहुंचे थे, उस दौरान उन्होंने अपने जिंदगी से जुड़े कई किस्से बताये जो शायद ही किसी को पता होगा. चलिए जानते है क्या है वो मजेदार किस्सा.


एपिसोड में कपिल शर्मा ने करण देओल से पूछा कि क्या उनकी जिंदगी में कोई लड़की है? इस पर करण ने बताया कि उनकी जिंदगी में एक खास दोस्त जरूर है और वह उसे घर भी ला चुके हैं. इसके बाद करण अपनी खास दोस्त से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते है,जब वह पहली बार अपनी खास दोस्त को घर लेकर आए थे.

करण देओल ने बताया कि जब वह पहली बार अपनी दोस्त को अपने घर लेकर पहुंचे, तो वहां पर सब हैरान रह गए थे. अब क्योंकि सनी देओल के बारे में बताया जाता है कि उनकी सोच थोड़ी पुराने जमाने वाली है, उनके समय पर ऐसा नहीं था लेकिन अब वक्त बदल गया है और आज के जनरेशन की सोच भी खराब नहीं है. ऐसे में माहौल के साथ खुद को सनी बदलने लगे है. करण ने बताया कि अब वो दोस्त को घर ले जाते है तो कोई सवाल नहीं करता है. पहले तो पापा एक बार मेरी गर्लफ्रेंड को भगा दिए थे.

Next Story