बॉलीवुड

जब गुस्से में Sunny Deol ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को मार दिया था थप्पड़, मच गया था हंगामा

जब गुस्से में Sunny Deol ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को मार दिया था थप्पड़, मच गया था हंगामा
x
जब गुस्से में Sunny Deol ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी को मार दिया था थप्पड़, मच गया था हंगामा! When Sunny Deol slapped his stepmother Hema Malini in anger, there was a ruckus

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र को फिल्म इंडस्ट्री में कौन नहीं जानता। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। बॉलीवुड में यही एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड तक राज किया और इनकी बाद इनके बेटा Sunny Deol और बॉबी और बेटियो ने भी फिल्मों में डेब्यू किया और वो आज के दौर में एक कामयाब स्टार है। अभिनेता अपनी फिल्मों के अलावा अब निजी जिंदगी को लेकर अक्सर सुर्खियों में होते हैं।इनके निजी जीवन में काफी उतार-चढ़ाव आए।

आप शायद इससे वाकिफ नहीं होंगे कि धर्मेंद्र ने दो शादी की थी। इनकी दूसरी शादी ड्रीम गर्ल यानी कि हेमा मालिनी से हुई थी ।इनके बीच धर्म और उम्र को लेकर काफी बड़ा अंतर था । लिहाजा इन्हें शादी के दौरान तरह-तरह की तकलीफों को सहना पड़ा।

ऐसा सुनने में आता है कि धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर उनके बेटे सनी देओल को इस कदर गुस्सा आया कि उन्होंने तो एक बार हेमा मालिनी के ऊपर हाथ भी उठा दिया था। इस बारे में खुद ड्रीम गर्ल का कहना था कि ऐसा बिल्कुल नहीं हुआ। हेमा का कहना अपनी मां की तरह सम्मान देता है तो ऐसे में हाथ उठाने का तो सवाल ही नहीं उठता। इसका सीधा मतलब है कि इनके बीच कभी विवाद उत्पन्न ही नहीं हुआ। इनका रिश्ता भले ही सौतेले का हो लेकिन इनके बीच बेशुमार प्यार मौजूद है।

सनी देओल से जुड़ा एक और किस्सा के बारे में जानते है। जिसके बारे में शायद आपको जानकारी नहीं होगी। एक बार हुआ यूं हेमा का एक्सीडेंट हो गया था। इसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गई थी। हेमा ने सनी को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था' सनी ही पहले इंसान थे जो मुझे देखने घर पर आए थे ,उन्होंने इस बात का बखूबी ध्यान रखा कि स्टिचिंग के लिए डॉक्टर घर में अवेलेबल हो। उस दौरान मेरे चेहरे पर काफी टांके आए थे और मुझे इस बात की हैरानी हो रही थी। ऐसा कैसे हो सकता है ।

Next Story