बॉलीवुड

जब श्रीदेवी ने अपनी ही बेटी जाह्नवी कपूर का उड़ाया था मजाक, मां से गुस्सा हो गई थी Janhvi

जब श्रीदेवी ने अपनी ही बेटी जाह्नवी कपूर का उड़ाया था मजाक, मां से गुस्सा हो गई थी Janhvi
x

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी बेटियों को लेकर हर समय प्रोटेक्टेड रहा करती थी। वही समय आने पर खुलकर मजाक मस्ती भी करती थी। एक बार उन्होंने पब्लिकली अपनी बेटी ही जाह्नवी कपूर की नकल उतारने लगी थी।

श्रीदेवी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा चमकता सितारा थी। जो भले ही आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग के जरिए वो आज भी जेहन में बसी हुई है। एक्टिंग के अलावा श्रीदेवी एक सपोर्टिव वाइफ और बेहद केयरिंग मां भी थी । अभिनेत्री अपनी बेटियों को लेकर हमेशा प्रोटेक्टेड रहा करती थी। वही इस दिवंगत एक्ट्रेस (Sridevi), से जुड़ा एक ओल्ड वाक्य सामने आया है।


ये वाक्या एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है। जोकि पीपल मैगजीन के लिए आयोजित की गई थी। इस मैगजीन के कवर पर अभिनेत्री श्रीदेवी और अपनी बेटियों फीचर्स हुई थी। हालांकि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपको जाह्नवी(Janhvi Kapoor) की टूटी फूटी हिंदी सुनने को मिलती है।

इसे सुनकर अभिनेत्री अपनी बेटी की कॉपी करने लगती है और वहां पर मौजूद सब हंसने को मजबूर हो जाते हैं । असल में हुआ कुछ यूं एक पत्रकार जाह्नवी से सवाल करता है कि भविष्य में उनका क्या इरादा है? इसका जवाब जाह्नवी थोड़ी कमजोर हिंदी में देने लग जाती है ,जाह्नवी का कहना था कि 'मुझे अभी तो पता नहीं, मैं अभी स्कूल में ही पढ़ाई कर रही हूं'


जाह्नवी के हिंदी में जवाब को सुनकर श्रीदेवी तुरंत कहती है कि प्लीज इसे हिंदी में बात करने बिल्कुल मत दीजिए। इसके बाद श्रीदेवी जाह्नवी की कॉपी उतारने लगती है। वैसे भले ही श्रीदेवी ने अपनी ही बेटी की खिंचाई की हो ,लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के दिल के काफी करीब थी। इस बात को श्रीदेवी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था।

Next Story