बॉलीवुड

जब भरी पार्टी में Sridevi ने अपनी ही बेटी Janhvi Kapoor की कर दी बेज़्ज़ती, जानिए!

जब भरी पार्टी में Sridevi ने अपनी ही बेटी Janhvi Kapoor की कर दी बेज़्ज़ती, जानिए!
x
जब भरी पार्टी में Sridevi ने अपनी ही बेटी Janhvi Kapoor की कर दी बेज़्ज़ती! When Sridevi insulted her own daughter Janhvi Kapoor in a packed party

Sridevi हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा चमकता सितारा थी।जो भले ही आज हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन फिर भी उन्होंने एक्टिंग के जरिए वो आज भी जेहन में बसी हुई है। एक्टिंग के अलावा श्रीदेवी एक सपोर्टिव वाइफ और बेहद केयरिंग मां भी थी ।अभिनेत्री अपनी बेटियों को लेकर हमेशा प्रोटेक्टेड रहा करती थी। वही इस दिवंगत एक्ट्रेस (Sridevi), से जुड़ा एक ओल्ड वाक्य सामने आया है।



ये वाक्या एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान का है। जो कि पीपल मैगजीन के लिए आयोजित की गई थी। इस मैगजीन के कवर पर अभिनेत्री श्रीदेवी और अपनी बेटियों फीचर्स हुई थी।हालांकि प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आपको जाह्नवी (Janhvi Kapoor) की टूटी फूटी हिंदी सुनने को मिलती है। इसे सुनकर अभिनेत्री अपनी बेटी की कॉपी करने लगती है और वहां पर मौजूद सब हंसने को मजबूर हो जाते हैं । असल में हुआ कुछ यूं एक पत्रकार जाह्नवी से सवाल करता है कि भविष्य में उनका क्या इरादा है? इसका जवाब जाह्नवी थोड़ी कमजोर हिंदी में देने लग जाती है ,जाह्नवी का कहना था कि 'मुझे अभी तो पता नहीं, मैं अभी स्कूल में ही पढ़ाई कर रही हूं'.


Janhvi Kapoor के हिंदी में जवाब को सुनकर श्रीदेवी तुरंत कहती है कि प्लीज इसे हिंदी में बात करने बिल्कुल मत दीजिए।इसके बाद श्रीदेवी जाह्नवी की कॉपी उतारने लगती है। वैसे भले ही श्रीदेवी ने अपनी ही बेटी की खिंचाई की हो ,लेकिन इसमें कोई शक नहीं कि जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के दिल के काफी करीब थी। इस बात को श्रीदेवी ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया था।

Next Story