बॉलीवुड

जब शाहरुख खान को जूही चावला ने मारा था 'झन्नाटेदार थप्पड़', हिल गया था सेट

Shahrukh Khan
x
एक्ट्रेस जूही चावला और बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त हैं।

एक्ट्रेस जूही चावला और बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान बहुत अच्छे दोस्त हैं। जूही और शाहरुख़ ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। वे दोनों साथ ही प्रोड्यूसर भी बने। यहां तक शाहरुख़ और जूही ने मिलकर फिल्म प्रोडूसिंग कंपनी भो बनाई। खास बात तो यह है की दोनों एक दूसरे के सुख दुख में भी काम आते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले में जेल में थे तो जूही चावला उनकी जमानतदार भी बनीं।

शाहरुख़ और गौरी की रेड चिलीज फिल्म प्रोडूसिंग कंपनी से पहले शाहरुख़ खान और जूही चावला ने मिलकर ड्रीम्स अनलिमिटेड कम्पनी को शुरू किया था। बता दें कि इस फिल्म निर्माता कंपनी की पहली फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में शाहरुख खान और जूही चावला ने साथ काम किया था। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान आखिर ऐसा क्या हुआ कि जब जूही चावला ने शाहरुख़ खान को एक थप्पड़ जड़ दिया।

शाहरुख़ को क्यों मारा जूही ने?

जब फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' के लिए शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawala) हैदराबाद के रामोजी फिल्म स्टूडियो (Ramoji Film Studio) में शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म के एक्शन मास्टर एक एक्शन सीन फिल्मा रहे थे। वह एक्शन सीन एक गाने के बीच में था जिसे लेकर शाहरुख़ खान बहुत एक्ससाइटेड भी थे। बात यह है की शूटिंग के दौरान एक सीन था जिसमें एक आग का गोला निकलता है। शूटिंग से पहले जूही को किसी ने जानकारी भी नहीं दी थी। ये आग का गोला निकला तो जूही चावला काफी डर गईं और गुस्से में शाहरुख खान को एक थप्पड़ भी जड़ दिया। इसके बाद शूटिंग छोड़ मेकअप रूम में चली गईं जूही को फिर शाहरुख खान ही मना कर लाए और फिर शूटिंग शुरू हुई।

जूही चावला ने नब्बे के दशक में सुपर हिट फिल्मो की लाइन लगा दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस जूही चावला काफी गुस्सैल मिजाज की हैं। उनके गुस्से के कारण उन्हें कई फिल्मो से हाथ धोना पड़ा।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story