बॉलीवुड

जब सुहागरात में गौरी को अकेला छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गए थे शाहरुख खान

जब सुहागरात में गौरी को अकेला छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गए थे शाहरुख खान
x
जब सुहागरात में गौरी को अकेला छोड़ हेमा मालिनी के पास चले गए थे शाहरुख खान! When Shahrukh Khan left Gauri alone in honeymoon and went to Hema Malini

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है. एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' और जवान को लेकर चर्चे में है. बॉलीवुड में सिक्का ज़माने के लिए एक्टर शाहरुख़ खान ने बेहद मेहनत की थी. शाहरुख की जिंदगी स्ट्रगल से भरी हुई थी. फिल्मो से ज्यादा एक्टर को पर्सनल लाइफ में बेहद स्ट्रगल करना पड़ा था. अपनी पत्नी गौरी को पाने के लिए उन्हें सड़क से लेकर भीख तक मांगनी पड़ी थी. बता दे की एक्टर शाहरुख ने गौरी खान से तीन बार तीन रिवाज में शादी की थी. आज हम आपको गौरी खान और शाहरुख से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे है.

बता दे की शादी की पहली रात यानि सुहागरात के दिन गौरी खान और शाहरुख खान को अलग रहकर गुजारनी पड़ी थी. जिस वक़्त शाहरुख ने शादी की थी. उस दौरान शाहरुख खान अपने करियर को संवारने की कवायद में जुटे हुए थे. शाहरुख खान उस समय दिल आशना है फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस प्रोजेक्ट को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी प्रोड्यूस कर रही थी. इसी के चलते शादी की पहली रात हेमा मालिनी ने शाहरुख खान को कॉल किया और तुरंत सेट पर बुलाया।


बताया जाता है की हेमा मालिनी ने कॉल करते हुए कहा था की कुछ भी हो जल्द से जल्द सेट पर पहुँचो. क्योंकि हेमा मालिनी शाहरुख़ को धर्मेंद्र से मिलवाना चाहते थे. शादी की रस्में खत्म करने के बाद शाहरुख खान गौरी को भी अपने साथ सेट पर ले गए। इसके बाद शाहरुख खान अपने काम में व्यस्त हो गए और वहीं दूसरी ओर गौरी ने सेट पर एक कमरे में शाहरुख खान के लौटने का इंतजार किया. उस रात गौरी खान सजी-धजी अपने हाथों में मेहंदी और चूड़ा पहने हुए थे, लेकिन शाहरुख खान काम के चलते उनसे नहीं मिल पाय। ऐसे में गौरी शाहरुख के इंतजार में अकेले ही कुर्सी पर बैठी-बैठी सो गई। उस रात का काम खत्म हुआ और शाहरुख खान सुबह 6:00 बजे वापस लौटे.

Next Story