बॉलीवुड

जब शाहरुख खान ने पूछी अंबानी के बेटे की पहली सैलरी, तो मिला ऐसा जवाब की किंग खान हो गए शर्मिंदा

जब शाहरुख खान ने पूछी अंबानी के बेटे की पहली सैलरी, तो मिला ऐसा जवाब की किंग खान हो गए शर्मिंदा
x
जब शाहरुख खान ने पूछी अंबानी के बेटे की पहली सैलरी, तो मिला ऐसा जवाब की किंग खान हो गए शर्मिंदा ! When Shahrukh Khan asked Ambani's son's first salary, he got such an answer that King Khan was embarrassed

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) किसी न वजह से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अंबानी का और और बॉलीवुड दोनों का रिश्ता भी काफी पुराना है। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे अंबानी के फैमिली फंक्शन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं ,तो चलिए आज हम अंबानी परिवार से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प वाकया के बारे में जो कि अभिनेता किंग खान से जुड़ा है।

यह वाकया 2007 का है और ये बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से ताल्लुक रखता है। असल में रिलायंस के 40 साल पूरे होने पर अंबानी परिवार की ओर से गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कई बड़े फिल्मी सितारों को इनवाइट किया गया। आपको जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि इस पूरे कार्यक्रम को होस्ट करने का जिम्मा बॉलीवुड के किंग खान के ऊपर था।

किंग खान कार्यक्रम को होस्ट करते समय वहां पर मौजूद लोगो और अंबानी परिवार के बच्चों के साथ काफी खुलकर मस्ती करते अंदाज में नजर आए। यही नहीं इन्होंने आकाश अंबानी और ईशा अंबानी के साथ स्टेज पर डांस करके मानो समा बांध दिया होतभी मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने शाहरुख खान को कुछ ऐसा हाजिर जवाब दे दिया जिससे किंग खान की बोलती बंद हो गई।


कार्यक्रम के बीचो बीच Shah Rukh Khan अनंत अंबानी को अपनी पहली सैलरी के बारे में बताते हैं। फिर उनसे उनकी सैलरी पूछने की हिमाकत कर देते हैं। इसके बाद अनंत अंबानी किंग खान को दो टूक जवाब दे देते है। जिससे किंग खान की बोलती बंद हो गई। अनंत अंबानी को शाहरुख खान को बताते है कि उनकी पहली सैलरी महज 50 रुपए थी। ये उन्हें पंकज उधास की म्यूजिक कंसल्ट में वॉलंटियर बन कर कमाए थे।

इसके आगे किंग खान ने ये भी बताया कि इन्होंने अपनी पहली कमाई का आखिर क्या किया ? उन्होंने बताया कि वो इस कमाई से ताजमहल देखने गए थे। इसके बाद किंग खान ने अनंत अंबानी से उनकी सैलरी पूछने की नादानी कर दी। फिर क्या था अनंत में बेहद दिलचस्प अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि आप इसे रहने दीजिए, अगर मैंने अपनी सैलरी का खुलासा कर दिया तो बेशक आप शर्मिंदा हो जाएंगे। शाहरुख के पास चुप रहने के सिवा कोई ऑप्शन ना था। वही कुछ समय के लिए कार्यक्रम का माहौल कुछ समय के लिए खुशनुमा सा हो जाता है।

Next Story