बॉलीवुड

जब शाहरुख़ खान और हीरोइन ने पूरे कपडे उतार दिया था सीन, किंग खान एक्ट्रेस के ऊपर आकर पूरी रात...रजाई के नीचे एक्ट्रेस का किया ये हाल...फिर खाई कसम नहीं करेंगे दोबारा ऐसा सीन

जब शाहरुख़ खान और हीरोइन ने पूरे कपडे उतार दिया था सीन, किंग खान एक्ट्रेस के ऊपर आकर पूरी रात...रजाई के नीचे एक्ट्रेस का किया ये हाल...फिर खाई कसम नहीं करेंगे दोबारा ऐसा सीन
x
जब शाहरुख़ खान और हीरोइन ने पूरे कपडे उतार दिया था सीन, किंग खान एक्ट्रेस के ऊपर आकर पूरी रात...रजाई के नीचे एक्ट्रेस का किया ये हाल...फिर खाई कसम नहीं करेंगे दोबारा ऐसा सीन ! When Shahrukh Khan and the heroine took off the entire scene, King Khan came on top of the actress and did this to the actress under the quilt the whole night.

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' और पठान को लेकर चर्चा में है. शाहरुख खान ने बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए काफी मेहनत की थी. 90 के दशक से एक्टर ने आज तक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मे दी है. बता दे की एक्टर ने एक बार ऐसी बोल्ड सीन दी थी जिसके बाद वो चर्चा में आ गए थे.

एक्टर शाहरुख खान ने 1992 में फिल्म 'दीवाना' (Deewana) से करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उस वक़्त वो अपनी पहचान बनाने में नाकाम रहे है. 1993 में रिलीज हुई 'माया मेमसाब' इस फिल्म के कारण शाहरुख खान को काफी कुछ सहना पड़ा था और बदनामियों का सामना करना पड़ा था. इसके बाद एक्टर ने कभी इस तरह का रोल करने की कसम नहीं खाई थी.

दरअसल, 'माया मेमसाब' में शाहरुख खान के साथ दीपा साही लीड रोल में थीं। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। हालांकि, फिल्म फ्लॉप होने से ज्यादा चर्चा शाहरुख खान और दीपा साही के बीच फिल्माए गए बेड सीन की हुई थी। इस सीन में एक्टर और एक्ट्रेस ने रजाई के नीचे घुस पूरी तरह से सीन दिया था. बताया जाता है की दोनों ने बिन कपडे के इस सीन को दिया था. दोनों के इस बोल्ड सीन की चर्चा हर तरफ हो रही थी। यहां तक कि एक पत्रकार ने दोनों के बारे में उल्टा-सीधा भी छाप दिया था, जिससे शाहरुख खान काफी भड़क गए थे। माया मेमसाब की कहानी एक ऐसी महिला पर बेस्ड थी, जो अपनी शादी से बोर हो गई है और जिसके कई लोगों के साथ अफेयर हैं। बाद में उसकी मौत रहस्यमय तरीके से होती है।

हालांकि, फिल्म लोगों के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाई। लेकिन इस फिल्म में शाहरुख ने अपना पहला इंटिमेट सीन दिया था। उस वक्त लोगों को लग रहा था कि शाहरुख का करियर लंबा नहीं चलेगा लेकिन फिर बाजीगर और डर जैसी फिल्में देकर उन्होंने बता दिया था कि वह लंबी रेस का घोडा हैं।

Next Story