बॉलीवुड

जब एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor को Saif Ali Khan के साथ देख जल गए Shahid Kapoor, चिढ के मारे कर डाला था ऐसा काम

जब एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor को Saif Ali Khan के साथ देख जल गए Shahid Kapoor, चिढ के मारे कर डाला था ऐसा काम
x
जब एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor को Saif Ali Khan के साथ देख जल गए Shahid Kapoor, चिढ के मारे कर डाला था ऐसा काम! When Shahid Kapoor was enraged after seeing ex-girlfriend Kareena Kapoor with Saif Ali Khan, he did such a thing

Shahid Kapoor की बॉलीवुड में इमेज एक चॉकलेटी बॉय एक्टर से है।शाहिद ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए नाम और शोहरत कमाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद का नाम बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री Kareena Kapoor के साथ खूब जोड़ा गया था।करीना के अलावा शाहिद की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा ने भी दस्तक दी थी। वही एक इंटरव्यू में किसी ने शादी से जुड़ा सवाल किया इस पर शाहिद का क्या कहना था चलिए जानते है।

मीडिया रिपोर्ट के दावे के अनुसार साल 2004 में शाहिद कपूर की फिल्म 'फ़िदा 'रिलीज हुई थी। ऐसा माना जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर शाहिद और करीना एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।वही कहा जाता है कि खुद करीना ने शाहिद को प्रपोज किया था । इनका अफेयर तकरीबन ढाई साल तक चला, लेकिन बाद में इनके रिश्ते में मनमुटाव आ गया।


खबरों के अनुसार ' जब भी मेट' फिल्म की शूटिंग के समय करीना और शहीद का ब्रेकअप हो गया था। वही एक खबर ये भी सुनने में आती है। कि फिल्म के लास्ट शूटिंग के दौरान शाहिद और करीना के बीच बातचीत होना भी बंद हो गई थी। इस दौरान करीना की जिंदगी में सैफ अली खान की एंट्री हो चुकी थी। कहा जाता है कि फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ एक दूसरे के करीब आ गए ।वही जब किसी ने अभिनेता शाहिद से सवाल किया कि क्या वे करीना को सैफ के साथ देख कर बुरा महसूस करते है?

इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता शाहिद का कहना था कि ' ये कहना गलत होगा कि मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता, आखिर मैं भी इंसान ही हूं और हर समय ये देखना और इस बारे में पढ़कर कहीं ना कहीं थोड़ा सा बुरा जरूर लगता है।' आपको मालूम होगा कि साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान को अपना हमसफर सुन लिया था। वहीं शाहिद कपूर ने भी अपनी जिंदगी में मीरा कपूर को जगह दे दी। इन्होंने 2015 में शादी रचा ली।

Next Story