बॉलीवुड

जब Shahid Kapoor को इस अभिनेता के साथ अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड को देखकर हुई जलन, अभिनेता का ये रहा जवाब

जब Shahid Kapoor को इस अभिनेता के साथ अपनी एक्स गर्ल फ्रेंड को देखकर हुई जलन, अभिनेता का ये रहा जवाब
x
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद का नाम बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर के साथ खूब जोड़ा गया था।

साल 2004 में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म रिलीज की गई थी। ऐसा माना जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे।

शाहिद कपूर की बॉलीवुड में इमेज एक चॉकलेटी बॉय एक्टर (Chocolate boy actor) से है। शाहिद ने अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए नाम और शोहरत कमाई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहिद का नाम बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर के साथ खूब जोड़ा गया था। करीना के अलावा शाहिद की जिंदगी में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी दस्तक दी थी। वही एक इंटरव्यू में किसी ने शादी (Wedding) से जुड़ा सवाल किया इस पर शाहिद का क्या कहना था चलिए जानते है।



मीडिया रिपोर्ट के दावे के अनुसार साल 2004 में शाहिद कपूर की फिल्म 'फ़िदा' (Film fida) रिलीज हुई थी। ऐसा माना जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर शाहिद और करीना एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। वही कहा जाता है कि खुद करीना ने शाहिद को प्रपोज (Propose) किया था। इनका अफेयर तकरीबन ढाई साल तक चला लेकिन बाद में इनके रिश्ते में मनमुटाव आ गया।



खबरों के अनुसार 'जब वी मेट' फिल्म (Jab we met movie) की शूटिंग के समय करीना और शहीद का ब्रेकअप (Brake up) हो गया था। वही एक खबर ये भी सुनने में आती है कि फिल्म के लास्ट शूटिंग के दौरान शाहिद और करीना के बीच बातचीत होना भी बंद हो गई थी। इस दौरान करीना की जिंदगी में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एंट्री हो चुकी थी। कहा जाता है कि फिल्म टशन (Film tashan) की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ एक दूसरे के करीब आ गए। वही जब किसी ने अभिनेता शाहिद से सवाल किया कि क्या वे करीना को सैफ के साथ देख कर बुरा महसूस करते है?



इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता शाहिद का कहना था कि 'ये कहना गलत होगा कि मुझे इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ता, आखिर मैं भी इंसान ही हूं और हर समय ये देखना और इस बारे में पढ़कर कहीं ना कहीं थोड़ा सा बुरा जरूर लगता है।' आपको मालूम होगा कि साल 2012 में करीना ने सैफ अली खान को अपना हमसफर सुन लिया था। वहीं शाहिद कपूर ने भी अपनी जिंदगी में मीरा कपूर (Mira Kapoor) को जगह दे दी। इन्होंने 2015 में शादी रचा ली।

Next Story