बॉलीवुड

जब नशे की हालत में Sridevi के कमरे में घुस गए थे Sanjay Dutt, करने लगे थे गंदी हरकत, जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी श्रीदेवी

जब नशे की हालत में Sridevi के कमरे में घुस गए थे Sanjay Dutt, करने लगे थे गंदी हरकत, जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी श्रीदेवी
x
जब नशे की हालत में Sridevi के कमरे में घुस गए थे Sanjay Dutt, करने लगे थे गंदी हरकत, जोर-जोर से चिल्लाने लगी थी श्रीदेवी! When Sanjay Dutt had entered Sridevi's room in a state of intoxication, started doing dirty acts, Sridevi started shouting loudly

Sanjay Dutt और Shridevi ने एक साथ हिंदी फिल्म गुमराह में स्क्रीन शेयर किया था ये फिल्म 1993 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर यश जौहर है।वही महेश भट्ट ने फिल्म को डायरेक्ट किया था। फिल्म के मुख्य कलाकारों का जिक्र करे तो अनुपम खेर ,सोनी राजदान, राहुल रॉय लीड रोल में लिए गए थे । लेकिन जब इस फिल्म में बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी ऑफर किया तो वह ना जाने क्यों संजय का नाम सुनते ही कुछ परेशान हो गई थी। असल में वो नहीं चाहती थी। संजय उनके साथ काम करें ।इसके पीछे एक बड़ी वजह भी थी। इसी के चलते श्रीदेवी पूरी तरह से टूट गई थी, तो चलिए जानते हैं आखिर पूरा माजरा क्या है।

बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी की गिनती टॉप अभिनेत्री में की जाती है। वही इस दौरान संजय अपने फिल्मी करियर के शुरुआती दौर से गुजर रहे थे।तभी 1981 में एक ऐसी दर्दनाक घटना घटी जिससे श्रीदेवी के पैरों की जमीन मानो किसी ने खींच ली हो।

खबरों के अनुसार हिंदी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग जब चल रही थी। इस फिल्म में श्रीदेवी और जितेंद्र मुख्य लीड के रोल में थे। संजय श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन माने जाते हैं। उसी समय मुंबई में इस फिल्म की शूटिंग फाइनल हो रही थी। तभी संजय के एक दोस्त ने संजय को बताया कि शूटिंग में श्रीदेवी दी है।


संजय ने मन ही मन सोचा कि वो एक बार श्रीदेवी से जरूर मिलेंगे। नतीजा वो सेट पर पहुंच गए। जब वो वहां पहुंचे तो होश में नहीं थे। इन्होंने शराब पी रखी थी। इनकी आंखें एकदम लाल हो गई थी और नशे के मारे पैर लड़खड़ा रहे थे। अभिनेत्री अभिनेत्री दिखाई नहीं पड़े तो इन्होंने श्रीदेवी को ढूंढते हुए उनके कमरे में जा पहुंचे।

संजय को नशे की हालत में देखकर श्रीदेवी डर के मारे कांप उठी थी क्योंकि संजय की लाल आंखें इनके नशे को साफ तौर पर बयां कर रही थी। श्रीदेवी संजय की उपस्थिति से इस हद तक डर गई थी कि वो जोर-जोर से चीखने लगी थी फिर जैसे -तैसे इन्होंने संजय को वहां से बाहर किया गया।

वहीं जब अभिनेता से इस वाकया के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि बेशक वो उनके कमरे में गए थे लेकिन वहां पर जाने के बाद उन्होंने अभिनेत्री से क्या कहा और कैसे बिहेव किया। इस बारे में उन्हें जरा भी याद नहीं, लेकिन श्रीदेवी ने उस दिन से डिसीजन ले लिया था कि वो आगे कभी संजय के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर नहीं करेगी।

Next Story