बॉलीवुड

जब Salman Khan करने वाले थे आत्महत्या, इस गंभीर बीमारी से थे परेशान, रोज रोते थे

Salman Khan Wedding News
x
जब Salman Khan करने वाले थे आत्महत्या, इस गंभीर बीमारी से थे परेशान, रोज रोते थे! When Salman Khan was about to commit suicide, was troubled by this serious illness, used to cry everyday

बॉलीवुड में Salman Khan लंबे अरसे से एक्टिंग कर रहे।इन्होंने अनगिनत हिट फिल्में दी है। ये अभिनय के अलावा अपनी दबंगई और फिटनेस के लिए भी मशहूर है ,लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को कभी एक गंभीर बीमारी हुआ करती थी जिसके चलते इनके बुरे ख्याल आया करते थे।

Salman Khan अपनी फिल्मों से दर्शकों का पूरा मनोरंजन करते है।वहीं अभिनेता को फिटनेस का भी बेहद शौक है। यही वजह है कि ये घंटों जिम में पसीना बहाते हैं । अभिनेता ने 56 की उम्र में भी अपने आप को फिट कर रखा है। शायद आप इससे वाकिफ नहीं होगे की अभिनेता कभी एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे।ये बीमारी इतनी खतरनाक थी कि इससे अभिनेता की जान भी जा सकती थी।


अभिनेता सलमान खान कि जिंदगी में एक समय आया

जब Salman Khan एक गंभीर बीमारी हो गई थी। इस बीमारी की गिनती दुनिया की सबसे तकलीफदेह बीमारियों में की जाती है। इस बीमारी के दौरान मरीज की नसों में असहनीय दर्द उठता है। इस दर्द में मरीज सुसाइड तक करना तक चाहता है। एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2017 में अभिनेता सलमान खान ने की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के समय वो इस बीमारी को झेल रहे थे।अभिनेता ने बताया कि उन्हें 'ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नाम की एक जानलेवा बीमारी है। जोकि न्यूरोलॉजीकल बीमारी है।

इस जानलेवा बीमारी को सुसाइडल डिजीज के नाम से भी जाना जाता है। अभिनेता Salman Khan जब इस बीमारी का सामना कर रहे थे ,तभी उनके मन में कई बार खुद को खत्म करने का विचार आया। इस बात को खुद सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकारा था। हालांकि बॉलीवुड के इस दरिया दिल अभिनेता को इस बीमारी से मुक्ति मिल गई है। इन्होंने बीमारी को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया।यही वजह है फैंस भी अभिनेता की हिम्मत की दाद देते हैं।


अभिनेता Salman Khan का जिक्र करें तो वर्तमान समय अभिनेता के पास कई सारे फिल्मी प्रोजेक्ट है। जिनमें टाइगर 3 में ये कैटरीना के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी रोल अदा करते हुए दिखाई देगे। आपको बता दें कि इसी फिल्म में की कैमियो शाहरुख खान भी करने वाले हैं। अन्य फिल्मी प्रोजेक्ट में सलमान के पास 'कभी ईद कभी दिवाली' 'किक 2''दबंग 4', बजरंगी भाईजानके सीक्वल में भी अभिनय करते दिखेंगे। वही फिल्म' पठान' में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे

Next Story