बॉलीवुड

जब Salman Khan ने एक अख़बार के पत्रकार को दे दी थी गाली, 4 साल तक पत्रकार ने किया सलमान को परेशान, फिर सलमान ने मांगी थी माफ़ी

Salman Khan Marriage
x

Salman Khan Marriage

जब Salman Khan ने एक अख़बार के पत्रकार को दे दी थी गाली, 4 साल तक पत्रकार ने किया सलमान को परेशान, फिर सलमान ने मांगी थी माफ़ी! When Salman Khan abused a newspaper reporter, the journalist harassed Salman for 4 years, then Salman apologized

बॉलीवुड के दबंग खान यानि Salman Khan ऐसी बहुत सी खूबी है जिस वजह से लोग उन्हें याद करते हैं। ये न केवल फिल्मों में उम्दा प्रदर्शन करते हैं बल्कि दिल से एक बेहद नेक इंसान भी है। सलमान खान से जुड़े कई ऐसे किस्से हैं। जिसे जानने के बाद आप भी इनके फैंस हो जायेगे। फिल्म इंडस्ट्री में इनके जैसा बड़े दिलवाला अभिनेता कोई और नहीं है।

सलमान खान को लेकर एक बात और जो सुनने में आती है। उसके अनुसार सलमान जिस न्यूकमर्स अभिनेता ऊपर अपना हाथ रख देते हैं। उसकी किस्मत बड़ी तेजी से बदल जाती है ,फिर चाहे इस लिस्ट में कोई स्टार हो या उनका कोई आम फैंस। सलमान खान ही एक ऐसे अभिनेता है।

जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कई में कई नए चेहरों को लांच किया और उन्हें फिल्मों में कामयाबी दिलाने के लिए ताबड़तोड़ मेहनत भी की थी।यही वजह है लोग इनका नाम बड़े ही शिद्दत से लेते है। सलमान खान ने जाने-माने सिंगर हिमेश रेशमिया के कैरियर को भी संवारा था तो चलिए जानते हैं कि उन्होंने कैसे हिमेश रेशमिया की मदद की।


एक बार बातचीत करने के दौरान हिमेश ने इस बात को स्वीकारा था कि मौजूदा समय में उन्हें जो नाम, शोहरत से नवाजा जा रहा है।वो केवल एक अच्छी म्यूजिक कंपोजिशन की वजह से संभव हो सका है और उनके करियर में पंख लगाने का काम अभिनेता दबंग खान ने किया।

सलमान खान का फिल्मी करियर

सलमान खान का फिल्मी करियर हमेशा ऊंचाइयों में रहा है। सलमान को फिल्मों में सफलता एक-दो फिल्मों के बाद से ही मिल गई थी। ये करीब तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं।

उन्होंने कई हिट फिल्में दी है और मौजूदा समय में भी इनका फिल्मों में अभिनय करने का सिलसिला जारी है। फिल्मों के अलावा ये रियलिटी शो बिग बॉस की कई सीजन को होस्ट कर चुके हैं। हर एक सीजन में सलमान खान की करोड़ों की कमाई हुई है। वही फिल्मों में अभिनय करने के लिए करोड़ों चार्ज करते हैं । इनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मी प्रोजेक्ट है।

सलमान खान को चाहने वालो की लिस्ट कहीं लंबी है अभिनेता से जुड़ती अपडेट्स पाने के लिए लोग अक्सर सोशल मीडिया पर इनके अकाउंट को सर्च करते रहते है। फैंस अभिनेता से अक्सर सवाल पूछते नजर आते है कि वो शादी कब करेंगे। क्योंकि वो अभिनेता को अब सिंगल नही देखना चाहते।

Next Story