बॉलीवुड

जब Amrita Singh को तलाक़ के पैसे देते-देते बर्बाद होने की कगार में पहुंच गए Saif Ali Khan कहा- 'अब मै बर्बाद हो चुका हूँ', मेरे पास अब भीख...

जब Amrita Singh को तलाक़ के पैसे देते-देते बर्बाद होने की कगार में पहुंच गए Saif Ali Khan कहा- अब मै बर्बाद हो चुका हूँ, मेरे पास अब भीख...
x
बॉलीवुड के जानें - माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का तलाक हुए लगभग 17 साल का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनकी शादी तलाक और लव स्टोरी से जुड़े तरह- तरह की किस्से चर्चा में बने रहते हैं।

बॉलीवुड के जानें - माने अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का तलाक हुए लगभग 17 साल का समय हो गया है, लेकिन आज भी उनकी शादी तलाक और लव स्टोरी से जुड़े तरह- तरह की किस्से चर्चा में बने रहते हैं। सैफ अली खान को तलाक के बाद अमृता को एलिमनी देनी पड़ी। शायद इस किस्से के बारे में आपको ठीक से पता ना होगा। सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वो अमृता को 5 करोड़ की भारी-भरकम रकम अदा कर रहे हैं और इसे देने के लिए उन्हे बेहद मेहनत करनी पड़ रही।

2005 में टेलीग्राफ को दिए गए इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि' मुझे Amrita Singh को 5 करोड़ रुपए देने थे ,जिनमें से मैंने ढाई करोड़ रुपए अदा कर चुका हूं और हर महीने अमृता को 1 लाख दूंगा। जब तक उनका बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।उन्होंने आगे बताया कि मैं कोई अभिनेता शाहरुख खान नहीं हूं जो मेरे पास इतना पैसा। मैंने जो वादा किया है कि उसके अनुसार बाकी पैसों का भुगतान करूंगा और ऐसा मैं करके रहूंगा। भले ही मुझे मरने तक कड़ी मेहनत ही क्यों ना करनी पड़े । मैंने अभी तक जो कुछ भी विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों के जरिए कमाया है । वो मेरे बच्चों को मुहैया कराया जा रहा है। मेरे पास अब पैसे रहे। मेरा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है।



आपको मालूम होगा कि Saif Ali Khan और Amrita Singh की शादी 1990 हुई थी और करीब 14 साल बाद ये एक दूसरे से अलग हो गए । अमृता के बाद सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में करीना कपूर खान से विवाह रचा लिया। करीना से शादी करने से पहले सैफअली खान के पहले से ही दो बच्चे थे। सारा अली खान और इब्राहिम अली खान जो कि अब काफी बड़े हो गए है। वही करीना से शादी करने के बाद सैफ दो बेटों के पिता बने जिनमे बड़ा तैमूर अली खान और छोटा बेटा जेह अली खान है। सैफ के कुल मिलाकर चार बच्चों के पिता है।

Next Story