बॉलीवुड

जब तलाक़ के बाद Saif Ali Khan और Amrita Singh की हुई पहली मुलाक़ात, जानिए फिर क्या हुआ?

जब तलाक़ के बाद Saif Ali Khan और Amrita Singh की हुई पहली मुलाक़ात, जानिए फिर क्या हुआ?
x
जब तलाक़ के बाद Saif Ali Khan और Amrita Singh की हुई पहली मुलाक़ात! When Saif Ali Khan and Amrita Singh met for the first time after divorce

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) बॉलीवुड के मशहूर सितारे है. हलाकि अमृता सिंह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो चुकी है लेकिन सैफ अली खान का अभी भी बॉलीवुड में सिक्का चल रहा है. बता दे की करीना कपूर खान से पहले सैफ अली खान ने अमृता सिंह से 1991 में एक मंदिर में चोरी-छुपे शादी कर ली थी. 13 साल साथ रहने के बाद 2004 में दोनों अलग जो गए थे.

तलाक के बाद दोनों की जिंदगी में बहुत बदलाव हुआ. कुछ साल बाद एक्टर सैफ अली खान ने शादी कर ली तो वही अमृता सिंह ने अपने दोनों बच्चो के भविष्य सँवारने के लिए अभी तक शादी नहीं की है. एक इंटरव्यू के दौरान Saif Ali Khan ने खुलासा करते हुए बताया की उनकी और अमृता की तलाक़ के बाद कब मुलाकत हुई थी.


सैफ ने बताया की तलाक़ के बाद जब हम अपनी बेटी सारा अली खान को कोलंबिया में यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे. तब हमारी लास्ट मुलाक़ात हुई थी. एक्टर ने बताया की हमने न्यूयॉर्क में साथ डिनर किया था. वही सारा अली खान ने भी कहा था जिंदगी का वो सबसे सुकून भरा दी था क्योकि पहली बार मैंने मां और अब्बा को साथ देखा था.

Next Story