बॉलीवुड

जब तीसरी पत्नी विनोद मेहरा के साथ पहली बार ससुराल गई थीं रेखा, सास ने कर दिया था बड़ा कांड, भागना पड़ा था घर छोड़ कर

जब तीसरी पत्नी विनोद मेहरा के साथ पहली बार ससुराल गई थीं रेखा, सास ने कर दिया था बड़ा कांड, भागना पड़ा था घर छोड़ कर
x
एक्ट्रेस रेखा ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. रेखा की शादी अपने दौर के मशहूर एक्टर विनोद मेहरा से हुई थी.

एक्ट्रेस रेखा ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी जानी जाती हैं. रेखा की शादी अपने दौर के मशहूर एक्टर विनोद मेहरा से हुई थी. आज हम आपको इस शादी से जुड़ा एक चर्चित किस्सा सुनाने जा रहे हैं. असल में विनोद मेहरा ने एक दो नहीं बल्कि चार-चार शादियां की थीं. विनोद मेहरा की पहली शादी उनकी मां की मर्जी से मीना ब्रोका से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी ज्यादा दिन टिक नहीं सकी थी जिसके बाद विनोद और मीना का तलाक हो गया था.

मीना से तलाक के बाद विनोद मेहरा की लाइफ में एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की एंट्री हुई थी. ख़बरों की मानें तो विनोद मेहरा का करियर ढलान पर आने के बाद से ही उनके और बिंदिया गोस्वामी के रिश्तों में खटास आने लगी थी. कहते हैं कि इसके बाद बिंदिया ने विनोद मेहरा को छोड़ फिल्ममेकर जे.पी. दत्ता के साथ घर बसा लिया था.

इस घटना से विनोद मेहरा को काफी झटका लगा था और उन्होंने बिंदिया को वापस लाने की काफी कोशिश भी की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी थी. बिंदिया के दूर जाने के बाद विनोद मेहरा ने तीसरी शादी रेखा से की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेखा जब शादी के बाद अपने ससुराल पहुंचीं और अपनी सास यानी विनोद मेहरा की मां के पैर छूने के लिए झुकीं तब गुस्से से तिलमिलाई सास ने रेखा को पीटने के लिए चप्पल उठा ली थी. असल में विनोद मेहरा की मां रेखा को पसंद नहीं करती थीं. इस घटना से रेखा को काफी धक्का पहुंचा था और आगे चलकर रिश्तों में आई यही दरार रेखा और विनोद मेहरा के अलग होने की वजह बनी थी. आपको बता दें कि विनोद मेहरा की चौथी शादी किरण मेहरा से हुई थी और मात्र 45 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते एक्टर का निधन हो गया था.

Next Story