बॉलीवुड

जब कुर्सी में ओम पुरी के ऊपर बैठ रेखा ने बनाया था फिजिकल रिलेशन, हिलती रही कुर्सी, फिर टूटने वाली थी..

जब कुर्सी में ओम पुरी के ऊपर बैठ रेखा ने बनाया था फिजिकल रिलेशन, हिलती रही कुर्सी, फिर टूटने वाली थी..
x
जब कुर्सी में ओम पुरी के ऊपर बैठ रेखा ने बनाया था फिजिकल रिलेशन, हिलती रही कुर्सी, फिर टूटने वाली थी! When Rekha had made a physical relation sitting on top of Om Puri in the chair, the chair kept moving, then it was about to break

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बोल्ड सीन देना आम बात है. लेकिन आज भी कई ऐसे एक्टर है जो पहले के सितारों जैसे बोल्ड सीन नहीं दे पाते है. आज हम बात कर रहे है एक्टर ओम पूरी.

ओम पूरी ने कई एक्ट्रेस के साथ काम किया लेकिन रेखा के साथ काम करने पर उनकी हालत खराब हो गई थी. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे सीन दिए थे जिसमे देखने वालो की हालत ख़राब हो गई है. दोनों ने कई इंटीमेट सीन्स भी किये है.

बता दे की रेखा और ओम पूरी की एक हिट फिल्म थी 'आस्था' जिसके अंदर दोनों ने क्लोज सीन दिये थे. इस फिल्म के वीडियो आज भी उतने ही पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर शेयर भी किये जाते है. जो कि आसानी से उपलब्ध है. बताया जाता है की दोनों सितारों ने एक कुर्सी में रिलेशन बनाया था. बताया जाता है की कुर्सी दोनों का भार नहीं सह पाई थी और टूट गई थी.

ओम पूरी ने इस फिल्म में रेखा के पति का रोल निभाता था. बताया जाता है की इन सीन की वजह से रेखा ने किसी से भी आज तक शादी नही की।


Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story