बॉलीवुड

जब 4 साल बड़े एक्टर के साथ सीन करते वक़्त बेकाबू हो गई थी Rekha, जिस कुर्सी में कर रहे थे इंटीमेट सीन उसका हुआ था ऐसा हाल

जब 4 साल बड़े एक्टर के साथ सीन करते वक़्त बेकाबू हो गई थी Rekha, जिस कुर्सी में कर रहे थे इंटीमेट सीन उसका हुआ था ऐसा हाल
x
बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन रेखा (Rekha) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ब्यूटी क्वीन रेखा (Rekha) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने दम पर बॉलीवुड की दुनिया में स्वर्णिम अक्षरों से अपना नाम अंकित करवाया है। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन ये बात भी सच है कि, रेखा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, जिस वजह से लोगों को रेखा के बारे में पढ़ना और उनकी जिंदगी के बारे में जानना काफी पसंद आता है. आज हम उस फिल्म की बात कर रहे है जिसमे एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक इंटीमेट सीन दिए जो काफी विवादों में भी रहे है.

दरअसल जिस सीन की बात हम कर रहे है वो है फिल्म 'आस्था' की. इस फिल्म को सबसे ज्यादा उत्तेजित फिल्म मानी जाती है. इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बीच कई ऐसे सीन्स रहे जिन्होंने स्क्रीन पर आग लगा दी थी. आस्था के एक सीन में दोनों ही एक्टर्स इतने बहके कि ये फिल्मी सीन हकीकत के काफी करीब पहुंच गया था।


फिल्म आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग 1997 में रिलीज हुई थी जो एक इरोटिक ड्रामा थी। बासु भट्टाचार्य के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ओम पुरी और रेखा के बीच कई अजीब सीन्स खूब चर्चा में रहे थे। एक तरह से इस फिल्म को परिवार के सतह नहीं देख सकते थे. फिल्म में रेखा ने एक वैश्या का किरदार निभाया था। वहीं ओम पुरी ने उनके पति अमर का रोल प्ले किया था। हालांकि फिल्म में ओम पुरी और रेखा के अभिनय की खूब तारीफ की गई थी और लोगों को ये मूवी पसंद आई थी।

दरअसल, रेखा और ओमपुरी को एक कुर्सी पर इंटीमेट सीन देना था। मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा इस सीन में इतनी ज्यादा खो गईं और रियल हो गईं कि कुर्सी टूट गई, क्योंकि वो इस कपल का बोझ नहीं उठा रहीं पा रही थी। जैसा कि फिल्म में देखा गया, ओम पुरी ने रेखा के पति की भूमिका निभाई और इस ऑनस्क्रीन जोड़ी ने फिल्म में कुछ ज्यादा ही हॉट सीन दे दिए।

Next Story