बॉलीवुड

जब Ranveer Singh ने अपनी हदे भूल खुलेआम अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस ने गुस्से में...वीडियो देख आपको भी आएगा गुस्सा

Ranveer Singh
x

Ranveer Singh

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया है. आपको बता दे की दोनों सितारे फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से अपने करियर की शुरुआत की है. दोनों में कम समय में बड़ी सफलता प्राप्त की है. सफलता हासिल करने में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहद पॉपुलर है. वही एक्टर रणवीर सिंह को मुंहफट के नाम से भी जाना जाता है. वो बिन सोचे समझे कुछ भी बोल जाते है.

दरअसल कुछ साल पहले एक्टर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा फेमस शो 'कॉफी विद करण' ( Koffee with karan ) में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमे एक्टर ने कुछ ऐस बात कह दी जिससे सब हैरान रह गए थे. दरअसल, इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है वह साल 2011 का है। रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा साथ में करण जौहर के शो 'कॉफ़ी विद करण' में पहुंचे थे। शो में बातचीत के दौरान रणवीर, अनुष्का और शो के होस्ट करण जौहर के साथ खूब हंसी मजाक का रहे थे।

इसी दौरान रणवीर अनुष्का को लेकर एक भद्दा कमेंट कर देते हैं। जिसे सुनकर अनुष्का भी काफी असहज और हैरान दिखाई दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि, हंसी-मजाक के बीच रणवीर आउट ऑफ कण्ट्रोल हो जाते हैं और अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर टिप्पणी करते हुए भद्दी बात कह देते हैं। जिसे सुनकर खुद अनुष्का भी बेहद हैरान हो जाती हैं। जबकि होस्ट करण जौहर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं। जिसके बाद अनुष्का मजाक-मजाक में रणवीर को मारती भी हैं और कहती हैं, कि "मुझसे इस तरह से बात मत करो।" दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। फैंस रणवीर की इस वीडियो पर नाराज़गी जाहिर कर रहे हैं।


एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और एक्टर रणवीर सिंह ने एक दूसरे को 2 साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों अलग भी हो गए थे. हालांकि अब रणवीर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी कर ली है और अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली को अपना जीवनसाथी बना चुकी है.

Next Story