बॉलीवुड

जब Ranveer Singh ने किया कंडोम का गंदा ऐड तो भड़क गए थे रणवीर के पिता, अपने बेटे से ही आने लगी थी उन्हें घिन

जब Ranveer Singh ने किया कंडोम का गंदा ऐड तो भड़क गए थे  रणवीर के पिता, अपने बेटे से ही आने लगी थी उन्हें घिन
x
जब Ranveer Singh ने किया कंडोम का गंदा ऐड तो भड़क गए थे रणवीर के पिता, अपने बेटे से ही आने लगी थी उन्हें घिन! When Ranveer Singh did a dirty condom ad, Ranveer's father was enraged, he was disgusted by his son

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता Ranveer Singh ने अपने अभिनय के बल पर एक बड़ी पहचान बनाई है। इन्होंने हिंदी सिनेमा में करीब एक दशक तक फिल्में की है।यही वजह है कि इन्हें बहुत ही कम समय में सुपरस्टार औधा मिल गया। ये बॉलीवुड के बेहद टैलेंटेड अभिनेताओं की लिस्ट में गिने जाते हैं । मौजूदा समय में भी समय में भी इनका फिल्में करने का सिलसिला जारी है।

रणबीर ने फिल्मों में एंट्री बैंड बाजा बारात से की थी इसमें रणबीर के साथ अनुष्का शर्मा भी नजर आई थी इस फिल्म की एक्टिंग स्कूल में रणवीर की एक्टिंग उन्होंने काफी पसंद किया था यही वजह है कि इस फिल्म के बाद से ही रणवीर के फिल्मी करियर में रफ्तार पकड़ ली फिल्मों के अलावा रणवीर अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं रणवीर की शादी जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से हुई है और यह अपनी जिंदगी में काफी खुश है.

रणवीर को फिल्म इंडस्ट्री में एक एनर्जेटिक अभिनेता के रूप में जाने जाते है। ये अपने फैंस को खुश करने के लिए किसी हद से भी गुजर जाते हैं। यही वजह है कि इनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है, तो चलिए आज हम रणबीर कपूर से जुड़े एक किस्से के बारे में जानते हैं । इससे बेहद कम लोग ही वाकिफ होंगे।

एक समय था जब रणवीर के पिता इनसे काफी खफा हो गए चलिए जानते हैं आखिर किस वजह से रणबीर के पिता इन से खफा हुए थे । रणबीर की अपने पिता से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। ऐसे में इनकी नाराजगी की वजह भी बेहद बड़ी होगी।

अभिनेता के पिता भी रणवीर को बेहद मानते हैं। रणवीर को अपने बेटे नहीं बल्कि दोस्त जैसे ट्रीट करते हैं । रणवीर सिंह ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था तो उस दौरान रणबीर के पिता ने उनसे कहा था कि तुम बड़े-बड़े स्टार की तरह एडवर्टाइजमेंट क्यों नहीं करते इसमें कहीं अधिक पैसा है। इस पर रणवीर का कहना था कि जब सही वक्त आएगा तो वो इसे जरूर करेंगे। वही कुछ दिनों बाद रणवीर को एक कंडोम का ऐड मिला। इसे लेकर उन्होंने अपने पिता से सवाल किया,तब पिता का कहना था कि तुम्हें जरा भी पता है कि तुम क्या कर रहे हो ?और इस के बाद उनके पिता ने इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा, हालांकि रणवीर सिंह ने तब तक इस ऐड को साइन कर लिया था।

Next Story