बॉलीवुड

जब अपनी फेवरेट Hollywood Actress के साथ Ranbir Kapoor ने कर दी थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने झल्लाकर कहा- I Say Get Lost

जब अपनी फेवरेट Hollywood Actress के साथ Ranbir Kapoor ने कर दी थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने झल्लाकर कहा- I Say Get Lost
x
जब अपनी फेवरेट Hollywood Actress के साथ Ranbir Kapoor ने कर दी थी गंदी हरकत, एक्ट्रेस ने झल्लाकर कहा- I Say Get Lost! When Ranbir Kapoor did a dirty act with his favorite Hollywood actress, the actress said in a rage- I Say Get Lost

Ranbir Kapoor बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर चर्चा में है. शुरुआती दौर में रणबीर कपूर को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था. आज एक्टर खुद के दम पर फिल्म हिट कराने की हिम्मत रखते है. बता दे की रणबीर कपूर ने फिल्म 'सांवरिया' से बॉलीवुड में कदम रखा था. हाल ही में रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ शादी रचाई है. एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वो एक हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा के फैन हैं और उनकी दीवानगी (Ranbir Kapoor) को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

एक्टर ने बताया था की जब उन्हें अपनी फेवरेट एक्ट्रेस से मिलने का मौका मिला था तब उन्हें भयंकर बेइज़्ज़ती का सामना करना पड़ा था. यही नहीं एक्ट्रेस का गुस्सा भी झेलना पड़ा था. ये सब खुलासा एक्टर ने कपिल शर्मा के मशहूर शो 'The Kapil Sharma Show' के दौरान किया था.


Ranbir Kapoor ने खुलासा करते हुए बताया की वो हॉलीवुड अभिनेत्री नैतली पोर्टमैन (Natalie Portman) के बड़े फैन थे उनसे मिलने के लिए कई सालो तक इंतज़ार भी किया था. रणबीर कपूर ने बताया की उन्हें पसंदीदा एक्ट्रेस से मिलने का मौका भी मिल गया लेकिन वो उनके गुस्से का शिकार हो गए थे.

Ranbir Kapoor ने इंटरव्यू के दौरान बताया की एक बार वो न्यूयॉर्क की सड़कों पर दौड़ते हुए होटल जा रहे थे. उसी दौरान उन्हें एक्ट्रेस नैतली पोर्टमैन (Hollywood Actress Natalie Portman) नज़र आ गईं. फिर रणबीर ने कहा की मै होटल न जाकर उनका पीछा करने लगा. Rnbir ने कहा की एक्ट्रेस को देख मैंने आपा खो दिया और दूर से ही चिल्लाने लगा Natalie Portman प्लीज एक फोटो. रणबीर ने कहा की बार-बार मै ये जिद्द कर रहा था और वो फ़ोन में बात करते हुए दुखी थी. लेकिन मैं अपने धुन में था और एक फोटो की मांग करता रहा. रणबीर ने कहा की एक्ट्रेस की नजर मुझपर पड़ी और उन्होंने गुस्से में कहा 'I Say Get Lost' 'चले जाओ यहां से.' एक्टर ने कहा की मुझे बहुत बुरा लगा लेकिन उनके प्रति दीवानगी कम नहीं हुई.

Next Story