बॉलीवुड

जब बंद कमरे में जीजा के साथ इस हालत में थी राज कुंद्रा की EX पत्नी कविता कुंद्रा, बेडरूम में जीजा के ऊपर आकर Kavita....जब Raj की माँ ने देखा तो..

जब बंद कमरे में जीजा के साथ इस हालत में थी राज कुंद्रा की EX पत्नी कविता कुंद्रा, बेडरूम में जीजा के ऊपर आकर Kavita....जब Raj की माँ ने देखा तो..
x
जब बंद कमरे में जीजा के साथ इस हालत में थी राज कुंद्रा की EX पत्नी कविता कुंद्रा, बेडरूम में जीजा के ऊपर आकर Kavita....जब Raj की माँ ने देखा तो..! When Raj Kundra's EX wife Kavita Kundra was in this condition with brother-in-law in a closed room, Kavita came on top of brother-in-law in the bedroom....when Raj's mother saw her

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है. शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की पहली पत्नी है. दूसरी पत्नी कविता कुंद्रा (Kavita Kundra) ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे. कविता अक्सर सोशल मीडिया में राज कुंद्रा के खिलाफ पोस्ट करती रहती थी. वही राज कभी इसका जवाब नहीं देते थे. लेकिन एक बार एक्टर ने कविता कुंद्रा की सच्चाई सबके सामने लाई थी.

राज कुंद्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की उनकी एक्स वाइफ कविता को उनकी मां ने रंगे हाथ बिस्तर में पकड़ लिया था. राज ने कहा की माँ ने बताया था की कविता के ऊपर बेडरूम में जीजा थे. कविता को इस हालत में देख माँ चौक गई थी. एक्टर ने कहा की मेरी मां और मेरी बहन ने कई बार मेरे जीजा और पत्नी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था.


राज Raj Kundra के मुताबिक, 'तलाक के एग्रीमेंट करोड़ों रुपए में हुआ था, कविता ने मुझसे विनती की थी कि मेरे बच्चों से दूर रहे. अगर मेरे बच्चे को मेरी जरूरत होगी तो वह जानते हैं कि मैं कहां मिलूंगा.'राज Raj Kundra आगे कहते है, 'शिल्पा शेट्टी को इस पूरे घटनाक्रम से बेहद धक्का लगा था, लेकिन उन्होंने इस इमोशनल टाइम में मुझे काफी सपोर्ट किया था.

मेरी बहन जब वापस ब्रिटेन चली गई तो मैं सच्चाई बताना चाहता था.' मेरे इंटरव्यू से शिल्पा नाराज हैं मगर सच को कभी न कभी सामने आना ही था.

Next Story