बॉलीवुड

जब पेड़ पर बैठी बंदरिया ने Priyanka Chopra को मारा था थप्पड़ ही थप्पड़, रोने लगी थी एक्ट्रेस

जब पेड़ पर बैठी बंदरिया ने Priyanka Chopra को मारा था थप्पड़ ही थप्पड़, रोने लगी थी एक्ट्रेस
x
जब पेड़ पर बैठी बंदरिया ने Priyanka Chopra को मारा था थप्पड़ ही थप्पड़, रोने लगी थी एक्ट्रेस! When Priyanka Chopra was slapped by the monkey sitting on the tree, the actress started crying

Priyanka Chopra Untold Story: Priyanka Chopra बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड की भी मानी जानी एक्ट्रेस है. प्रियंका चौपड़ा अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस बिन जिम जाए खुद को खान पान से फिट रखती है. एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चौपड़ा ने खुद से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है. जो शायद ही आपको पता होगा. एक्ट्रेस ने बताया की बचपन में उन्हें एक बंदरिया ने थप्पड़ मारा था. ये मजेदार वाकया बताते हुए प्रियंका ने कहा था- ''मैं लखनऊ में तीसरी क्लास में पढ़ रही थी और हमारे स्कूल के पास एक पेड़ था जहां बहुत सारे बंदर आया करते थे. तो एक बंदरिया ऊपर खड़े होकर पता नहीं, अपने आप को खुजा रही थी तो मुझे ये बहुत फनी लगा. मैं खड़े होकर हंस रही थी उसके ऊपर जोर जोर से. मैं हंसते हुए कह रही थी- देखो कैसे अपने आप को खुजा रही है. इतने में ही वो नीचे आई, उसने मुझे देखा, मुझे थप्पड़ मारा और ऊपर चली गई. मुझे एक बंदरिया से थप्पड़ पड़ा.''प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा ये मजेदार वाकया सुनकर कपिल शर्मा शो में बैठे दर्शक हंसने लगे थे.

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन', 'टेक्स्ट फॉर यू' में नजर आ चुकी है. यही नहीं एक्ट्रेस ने की जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले है. बताया जाता है की देसी गर्ल इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी.

Next Story