बॉलीवुड

जब प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का चुराया था फोन और इस एक्ट्रेस को मैसेज कर कहा था कि 'I Miss You' जल्दी से आ जाओ..

जब प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का चुराया था फोन और इस एक्ट्रेस को मैसेज कर कहा था कि I Miss You जल्दी से आ जाओ..
x
प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन फिल्म Bluffmaster में नजर आये थे.

बड़े पर्दे पर स्टार्स जितने रंग मिजाज के होते हैं ,उतने ही वे पर्दे के पीछे भी मौज-मस्ती करते हुए देखे जाते है। आपने कई दफा लोगों के मुंह से ऑफ कैमरे के किस्से और कहानियों के बारे में सुन रखा होगा कि वो कैसे ऑफ कैमरा के होते ही एक दूसरे को परेशान करते हैं और जरूरत पड़ने पर उनका ख्याल भी रखते है हाल के दिनों में सिम्मी गिरेवाल का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।इसमें बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ऐसा ही एक किस्सा अपनी जुबा से बयां करती हुए दिखाई दे रही है । जब अभिनेत्री ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का फोन छुपा लिया था और बॉलीवुड की अभिनेत्री रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) कुछ मैसेज भेज दिया था.


इस अभिनेत्री को पीसी ने भेजा मेसेज

सिम्मी ने प्रियंका से सवाल किया जिसके जवाब के में पीसी का कहना था ' अभिषेक पागल है, मैं उसे पागल ही पुकारती हूं। सिम्मी ,प्रियंका से सवाल करती है 'क्या आपने उनका फोन छुपा लिया था।इस पर प्रियंका का कहना था' उसने पहले मेरा छिपाया था।छिपाने के बाद वो उसके ऊपर बैठ गया था ,लेकिन बदकिस्मती से वो वैनिटी वैन में बहुत अधिक समय नहीं बैठ सकता था। उसे किसी कारण से बाहर जाना था। उसके बाद मैंने उसका फोन तुरंत उठाया और जल्दी से किसी को मैसेज कर दिया।इस पर सिम्मी ने रानी मुखर्जी का नाम लिया ।पीसी ने कहा ' हां ' ..मैंने उन्हें जवाब मैसेज किया' आई मिस यू'...' कहां हो तुम । मैं तुम्हे बेहद चाहता हूं।इसके बाद प्रियंका सिम्मी से सवाल करती है कि उन्हें इस किस्से के बारे में कैसे जानकारी हुई ,सिम्मी का कहना था कि हम अपना सोर्स रिवल नहीं कर सकते है.


आपको मालूम होगा कि और अभिषेक कई फिल्मों में एक साथ दिखाई दे चुके हैं जिनमें 'ब्लफ़ मास्टर', 'द्रोणा', 'दोस्ताना'. वही 'दोस्ताना' इनकी सफल फिल्मों में से एक है

Next Story