बॉलीवुड

जब प्रियंका चौपड़ा ने अपने पिता से की थी बदतमीजी, पापा ने घर से कर दिया था बाहर

जब प्रियंका चौपड़ा ने अपने पिता से की थी बदतमीजी, पापा ने घर से कर दिया था बाहर
x
जब प्रियंका चौपड़ा ने अपने पिता से की थी बदतमीजी, पापा ने घर से कर दिया था बाहर! When Priyanka Chopra misbehaved with her father, father had thrown her out of the house

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. बता दे की एक्ट्रेस ने अभी हाल ही में सेरोगेसी की मदद से एक बाची को जन्म दिया था. एक्ट्रेस ने एक शो के दौरान अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा बताया था. 'द अनुपम खेर शो' में एक्ट्रेस ने बताया था उन्होंने एक बार अपने पापा से बदत्तमीजी से बात की थी, इसके बाद घर वालों ने सबक सिखाने के लिए उन्हें बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था.

एक्ट्रेस ने बताया की जब भी पिताजी कुछ बोलते थे वो वह हर बात के लिए ना कर देती थीं. एक्ट्रेस ने बताया आप मुझे कुछ भी बोलें तो मुझे उसपर ना बोलना अच्छा लगता था. इसके लिए घर वालों ने उन्हें थर्ड क्लास में ही बोर्डिंग स्कूल भेज दिया था और जब वह वापस आईं तो काफी सुधर कर लौटीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लाइफ के किस्से शेयर करते हुए बताया, पहली बार अपनी अमेरिका अपनी मासी के घर गईं तब ही उन्होंने वहां रहने का फैसला कर लिया था. प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बताया कि वह अपनी कजन के स्कूल को देखने गई थीं, तब वहां एक टेस्ट चल रहा था, वो टेस्ट उन्होंने ने भी दिया. स्कूल को उनका रिजल्ट इतना पसंद आया कि उन्होंने प्रियंका को वहां से ग्रेजुएशन करने का ऑफर भी दे डाला.



प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'द अनुपम खेर शो' में बताया, वह बचपन में बहुत बातूनी थीं, इसलिए उनका नाम मिठ्ठू रखा गया था. प्रियंका (Priyanka Chopra) को उनका यह निकनेम बिल्कुल पसंद नहीं था. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लाइफ के किस्से शेयर करते हुए बताया कि वह अपने आपको बहुत स्मार्ट समझती थीं, क्योंकि वह बॉस्टन यानी अमेरिका से पढ़कर बरेली पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने चैट शो में बताया था कि वह डेस्टिनी में काफी विश्वास रखती हैं.

Next Story