बॉलीवुड

जब सरेआम नोरा फतेही ने की थी बेज़्ज़ती, रणबीर कपूर को पहचानने से किया इंकार और कहा- 'ये कौन सी ब्लू फिल्म है'

जब सरेआम नोरा फतेही ने की थी बेज़्ज़ती, रणबीर कपूर को पहचानने से किया इंकार और कहा- ये कौन सी ब्लू फिल्म है
x
जब सरेआम नोरा फतेही ने की थी बेज़्ज़ती, रणबीर कपूर को पहचानने से किया इंकार और कहा- ये कौन सी ब्लू फिल्म है! When Nora Fatehi publicly insulted, refused to recognize Ranbir Kapoor and said- Which blue film is this

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में है. शुरूआती दिनों में रणबीर कपूर को स्ट्रगल करना पड़ा था लेकिन अब वो बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बन चुके है. बता दे की एक्टर ने अपने शुरूआती दौर में फिल्म 'सांवरिया' के गाने 'जब से तेरे नैना' में टॉवल वाले सीन पर डांस किया था. हालांकि ये फिल्म फ्लॉप हुई थी लेकिन रणबीर कपूर को एक अलग पहचान जरूर मिल गई थी. एक इंटरव्यू के दौरान नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने (RK) का तौलिया वाला सीन देख कहा था की वो समझ नहीं पाईं कि ये रणबीर कपूर ही हैं. नोरा ने रणबीर ये तक कह डाला था की मुझे लगा की ये एक ब्लू फिल्म है.


नोरा फतेही ने इंटरव्यू के दौरान बताया था की जब मुझे 'सांवरिया' का 'जब से तेरे नैना' गाने से रणबीर कपूर का तौलिया वाले सीन की नकल करके दिखाई गई. तो मैंने पुछा ये कौन एक्टर है? नोरा ने कहा की मै समझने में असफल रहीं. जब रिपोर्टर नोरा को सांवरिया से रणबीर कपूर के हुक स्टेप की नकल करते हिंट देता है तब नोरा हैरानी से पूछती है, 'ये एक आदमी है? उसने तौलिया हटा दिया? ये कौन सी ब्लू फिल्म है?' नोरा फिल्म को पहचान नहीं पाईं हालांकि जब नोरा को 'ये जवानी है दीवानी' से बलम पिचकारी का हुक करके दिखाया गया तब नोरा ने तुरंत अनुमान लगा लिया कि ये रणबीर कपूर हैं.

बता दे की फिल्म 'सांवरिया' फ्लॉप हो गई थी. लेकिन रणबीर कपूर की एक्टिंग को काफी सराहना मिली थी. जल्द ही रणबीर फिल्म 'शमशेरा' में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Next Story