बॉलीवुड

जब नाना पाटेकर को आयशा जुल्का के साथ इस हालत में देख आपा खो बैठी थी मनीषा कोइराला, दोनों एक्ट्रेस के बीच हुई जमकर मारपीट, फिर...

Manisha Koirala
x

Manisha Koirala

नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इनके रिलेशन के बीच आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) आ गई जिसके बाद इनका ब्रेकअप हो गया.

बॉलीवुड में अक्सर एक स्टार को दूसरे स्टार के प्यार में पड़ जाते है। लेकिन प्यार करना और निभाना दोनो अलग चीजे है। बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) और अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के रिश्ते ने भी कुछ ऐसी ही करवटें ली है। फिल्म अग्निसाक्षी दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए और उन्होंने शादी करने का डिसीजन ले लिया। बॉलीवुड स्टार्स के लिए प्यार करना जितना आसान रहा है उसे निभाना उतना ही मुश्किल। बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही रहा। फिल्म अग्निसाक्षी के शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया।


कहा जाता है कि प्यार हर किसी के नसीब में नहीं होता और मिल भी गया तो उसे निभाना चैलेंजिंग होता है।हिंदी सिनेमा में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ फिल्म अग्निसाक्षी की शूटिंग के समय दोनों एक -दूसरे को पसंद करने लगे और फिर इसके बाद उन्होंने शादी करने के बारे में सोचा ,लेकिन खबरों के मुताबिक अगर नाना की जिंदगी में दौरान आयशा जुल्का नहीं आती, तो आज मनीषा और नाना एक शादीशुदा एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे होते।



असल में 2003 में आई फिल्म आंच में अचानक से नाना की जिंदगी में आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) आ गई। इस फिल्म में आयशा और नाना के कई इंटिमेट सीन फिल्माए गए थे ।इसी फिल्म के बाद से ये एक दूसरे के काफी करीब आ गए। मनीषा को इस बात का डर सताने लगा कि कहीं नाना उन्हें छोड़ ना दे। उनका शक यकीन में तब्दील हो गया। जब नाना पाटेकर और आयशा जुल्का की अफेयर की खबरें सुर्खियों में आने लगी । मनीषा नाना के अनुसार खुद को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी ,क्योंकि मनीषा नाना से हद से ज्यादा प्यार करती थी और उन्हें लेकर वो काफी पजेसिव भी हो गई थी।


एक बार हुआ यूं कि जब मनीषा नाना से मिलने उनके कमरे में जा पहुंची। वहां पर उन्होंने नाना के कमरे में आयशा को देख लिया। आयशा को देखते ही वह गुस्से के मारे आग बबूला हो गई ,और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। इसे देखते ही आयशा भी उन पर भड़क उठी और दोनों एक -दूसरे से हाथापाई पर उतारू हो गई। नाना ने उस समय मनीषा को किसी तरह से समझा-बुझाकर शांत कराया, लेकिन इसके बाद मनीषा नाना पर शादी करने का जमकर दबाव डालने लगी ।

Next Story