बॉलीवुड

Malaika जब गुस्से बोली 'मुझे स्टार बनाने में Salman Khan का कोई हाथ नहीं, मैं सेल्फ मेड हूं'

Malaika जब गुस्से बोली मुझे स्टार बनाने में Salman Khan का कोई हाथ नहीं, मैं सेल्फ मेड हूं
x
मलाइका अरोड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग और जबरदस्त डांसिंग स्किल के लिए जाना है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की शादी अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) से साल 1998 में हुई मानी जाती है। लेकिन शादी के 20 साल भी पूरे नहीं हुए थे और उन्होंने तलाक ले लिया।



मलाइका अरोड़ा को फिल्म इंडस्ट्री में उनके एक्टिंग और जबरदस्त डांसिंग स्किल (Dancing skills) के लिए जाना है। एक्टिंग और डांस के अलावा मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती है। मलाइका के फिल्मी करियर का जिक्र करें तो इन्होंने सॉन्ग 'छईयां-छईयां' में बॉलीवुड किंग खान के साथ सबसे पहले नजर आई थी। इसके बाद अभिनेत्री ने कई रियलिटी शो भी किए। हालांकि बॉलीवुड में एक ऐसा दौर भी आया जब आइटम सॉन्ग (Item song) को काफी पसंद किया जाने लगा और अधिकांश सॉन्ग में मलाइका की एंट्री आइटम गर्ल के रूप में होने लगी। यही वजह है कि मलाइका के ऊपर आइटम नंबर करने का ठप्पा लग गया था। खबरों के अनुसार कई लोगों का ये भी मानना था कि सलमान खान (Salman Khan) के परिवार से संबंध होने की वजह से मलाइका को फिल्मी करियर में सफलता सकी।



शायद इससे वाकिफ नहीं होंगे कि मलाइका को आखिर ये सफाई क्यों देनी पड़ी कि वे सेल्फमेड (Self made) है। राखी सावंत (Rakhi Sawant) का कहना था कि मलाइका को लोग सलमान खान से उनके कनेक्शन की वजह से 'आइटम गर्ल' कहकर नहीं बुलाते हैं। इसी कमेंट पर रिएक्ट करते हुए अभिनेत्री मलाइका का कहना था कि इस हिसाब से मुझे सुपरस्टार सलमान खान की हर फिल्म में रोल मिलना चाहिए और हर उस सॉन्ग का हिस्सा होना चाहिए। जिसमें सलमान खान की स्पेशल मौजूदगी होती है। सलमान खान ने मेरा कोई फिल्मी करियर (Film career) नहीं बनाया। बल्कि मैंने अपनी उपलब्धि से सबकुछ हासिल किया है इसलिए मैं सेल्फ मेड महिला हूं।



आपको मालूम होगा कि अरबाज और मलाइका दोनों आज अपनी लाइफ में बेहद खुश है। तलाक के बाद मलाइका ने अभिनेता अर्जुन कपूर (Actor Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में है। वही अरबाज ने भी जिंदगी में इटालियन मॉडल चर्चा जॉर्जिया एंड्रियानी (Georgia Andriani) की एंट्री हो चुकी है। खबरों के मुताबिक ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Next Story