बॉलीवुड

जब 12 साल छोटे Arjun Kapoor को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, कहा- रात में ऐसी हरकते करता है, अरबाज कभी ऐसा..

जब 12 साल छोटे Arjun Kapoor को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, कहा- रात में ऐसी हरकते करता है, अरबाज कभी ऐसा..
x
जब 12 साल छोटे Arjun Kapoor को लेकर छलका Malaika Arora का दर्द, कहा- रात में ऐसी हरकते करता है, अरबाज कभी ऐसा..! When Malaika Arora's pain spilled over 12-year-old Arjun Kapoor, said- Arbaaz does such antics in the night, Arbaaz sometimes like this

Malaika Arora बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. मलाइका अरोड़ा की सुंदरता को देख बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस पानी मांग लेती है. 48 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस की सुंदरता में कोई कमी नहीं आई है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबर सामने आ रही है. अभी हाल ही में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंधे है ऐसे में अब इन दोनों के शादी की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है की मलाइका और अर्जुन नवंबर में शादी कर सकते है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की उम्र में लगभग 12 साल का अंतर है. इसके बावजूद दोनों के प्यार में कोई कमी नहीं है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका अरोड़ा ने खुलासा करते हुए बताया की वो कई सालो से अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अभी तक हमने शादी के बारे में नहीं सोचा है. बस हां मै ये कह रही हूँ की मेरा फ्यूचर अर्जुन कपूर ही है. आगे एक्ट्रेस ने कहा की अर्जुन कपूर काफी केयरिंग है. वो हमेशा मेरा ध्यान रखते है और मुझे समझते है. एक लड़के में जो खूबी होनी चाहिए वो सब उनमे है.


आगे एक्ट्रेस मलाइका ने कहा की हम अपने रिश्ते को लेकर सीरियस है. मलाइका ने कहा की मै और अर्जुन रोज साथ रोमांस करते है. रोज रात को वो मुझे फील कराते है की मै अभी भी जवान हूँ. मै उनके साथ बूढ़ी होना चाहती हूं. एक्ट्रेस ने आगे कहा की मेरे पूर्व पत्नी अरबाज खान में वो क्वालिटी नहीं थी जो अर्जुन में है. वो रोज रात को नशा करके मुझे बेकार बाते करते थे.

Next Story