बॉलीवुड

जब अरबाज खान को छोड़ अर्जुन कपूर के पास चली गई मलाइका अरोड़ा तो ससुर सलीम खान ने कहा-मेरे घर की इज़्ज़त..

जब अरबाज खान को छोड़ अर्जुन कपूर के पास चली गई मलाइका अरोड़ा तो ससुर सलीम खान ने कहा-मेरे घर की इज़्ज़त..
x
जब अरबाज खान को छोड़ अर्जुन कपूर के पास चली गई मलाइका अरोड़ा तो ससुर सलीम खान ने कहा-मेरे घर की इज़्ज़त..! When Malaika Arora left Arbaaz Khan and went to Arjun Kapoor, father-in-law Salim Khan said – the respect of my house

Salim Khan on Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के तलाक़ को 5 साल से ज्यादा बीत चुके है. बता दे की दोनों ही तलाक के बाद मूव ऑन कर चुके हैं और दोनों ही अपनी लाइफ को नए सीरे से शुरू कर इंजॉय कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने ही अपने तलाक की खबरों से सभी को हैरान कर दिया था. उस वक्त परिवार के हर शख्स के इसे लेकर सवाल किए गए थे, ऐसे मेम जानिए मलाइका अरोड़ा के ससुर और दिग्गज लेखर सलीम खान ने क्या कहा था...

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्तों के सवाल पर बात करते हुए सलीम खान ने कहा था कि वह अपने बच्चों की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते हैं. सलीम खान ने कहा था, ''मैं एक लेखक हूं… मुझसे किसी के प्रेम संबंध या अलग होने की खबरों के बारे में मत पूछिए. मैं अपने बच्चों की जिंदगी में दखल नहीं देता."


सलीम खान ने आगे बात करते हुए कहा, "मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता." इसके साथ ही मलाइका की मां जोएसे पोलीकार्प भी इस मुद्दे पर कुछ बोलने को इच्छुक नहीं थीं. तलाक संबंधी खबरों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था, "वे वयस्क हैं… यह उनका काम है. मैं इसमें नहीं पड़ना चाहती. मैं इस बारे में प्रेस से नहीं बात करना चाहती."

आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका ने 18 साल की शादी को तोड़ते हुए तलाक ले लिया था. अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान खान है. अरहान खान फिलहाल विदेश में अपनी पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की बात करें तो मलाइका जहां अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में हैं तो वहीं अरबाज खान इंटरनेशनल मॉडल जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं.

Next Story