बॉलीवुड

जब Malaika Arora ने अपने बेटे के साथ खिचवाई थी बोल्ड फोटो, गुस्से में आ गई थी पब्लिक, कहा था- अपने बेटे के साथ ऐसी फोटो, तुम्हे शर्म...

जब Malaika Arora ने अपने बेटे के साथ खिचवाई थी बोल्ड फोटो, गुस्से में आ गई थी पब्लिक, कहा था- अपने बेटे के साथ ऐसी फोटो, तुम्हे शर्म...
x
48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी नजर आती है.

Malaika Arora News In Hindi: मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं। फिल्मों से दूर होने के बाद भी मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बना रखी है। मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत एक वीडियो जॉकी के तौर पर की थी । इसके बाद वो कई डांस वीडियोज और फिल्मों में नजर आईं। 48 की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी नजर आती है. आज हम आपको Malaika Arora से जुडा एक किस्सा बताने जा रहे है जिसमे एक्ट्रेस अपने बेटे अरहान को गोद में लिए हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज़ में फोटो क्लिक कराया था. इस फोटो के बाद काफी बवाल भी मचा था.

बताते चले की बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अरबाज खान से शादी की थी. शादी के 3 साल बाद ही एक्ट्रेस ने 2002 में अपने बेटे अरहान खान को जन्म दिया था. बता दे की एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के बाद छोटे-से बेटे के साथ कुछ तस्वीरें खिंचवाई थीं. इस फोटोशूट में मलाइका ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है और खुद भी काफी यंग और खूबसूरत लग रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में मलाइका बिना कपड़ों के नजर आ रही हैं और उनका लुक बहुत बोल्ड है. वही कई यूजर्स ने ये भी कहा था की ये बकवास फोटो है. एक माँ के तौर पर ऐसी फोटो तुम्हे क्लिक नहीं करानी चाहिए। थोड़ा शर्म भी कर लेती.


आपको बता दे की वायरल फोटोज में एक्ट्रेस ने कपडे नहीं पहने है. बल्कि चद्दर लपेटे नजर आ रही है. वही बेटे ने भी कुछ नहीं पहना है. हलाकि एक्ट्रेस के इस अंदाज़ को काफी लोगो ने पसंद किया था. तो काफी लोगो ने उन्हें ट्रोल भी किया था. खैर ये पहली बार नहीं है एक्ट्रेस अपने रिश्ते और पहनावे को लेकर अक्सर ट्रोलर्स का शिकार होती है.

Next Story