बॉलीवुड

जब महेश भट्ट ने 500 रूपए देकर अपनी बेटी आलिया भट्ट से कराया था गन्दा काम, हर जगह हुई थी थू-थू

जब महेश भट्ट ने 500 रूपए देकर अपनी बेटी आलिया भट्ट से कराया था गन्दा काम, हर जगह हुई थी थू-थू
x
महेश भट्ट (Mahesh Bhat) ने अपनी बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को पैसे देकर गन्दा काम करवाया था.

महेश भट्ट (Mahesh Bhat) बॉलीवुड के माने जाने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है. महेश भट्ट का बॉलीवुड में बोलबाला सदियों से है. महेश भट्ट के ऊपर कई एक्ट्रेस का करियर बर्बाद करने का आरोप भी लग चुका है. खुद अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ अश्लील तस्वीर वायरल करने पर महेश भट्ट का भयनकर विरोध हुआ था. महेश भट्ट ने कहा था की वो अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को बहुत पसंद करते है और उनसे शादी भी करना चाहते है.

आज हम आपको रंगीन मिजाज यानि महेश भट्ट के बारे मे कुछ बाते बताने जा रहे है. महेश भट्ट मात्र 500 रूपए देकर अपनी छोटी बेटी आलिया भट्ट से गन्दा काम करवाते थे. ये जानकर आपको हैरानी होगी की क्या कोई पिता ऐसा कर सकता है क्या?


खुद महेश भट्ट ने बताई सच्चाई

महेश भट्ट सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियो में रहते है. उन्होंने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिसके चलते इस समय हर जगह उन्ही की बाते हो रही है. महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया भट्ट को लेकर कहा है कि आलिया भट्ट से वह पैसे देकर कुछ भी काम करवा लेते थे. इसके बाद महेश भट्ट ने कहा कि एक बार तो उन्होंने अपनी बेटी आलिया से मात्र 500 रूपए देकर वह काम भी करवा लिया था जिसके बारे मे कोई सोच भी नही सकता है.


आलिया भी नही कर पाती थी मना

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है. आलिया के पिता महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब आलिया छोटी थी तो वह आलिया को पैसे देकर कुछ भी करवा लेते थे और एक बार तो उन्होंने आलिया को 500 रुपए देकर उनके पैरों पर क्रीम लगवा ली और मालिश करवा ली. आपको बता दे कि एक पिता कभी भी यह बात सपने में भी नही सोच सकता है कि वह अपनी बेटी से ऐसा काम करवाए. इसी वजह आए वर्तमान समय मे हर जगह महेश भट्ट की ही बाते हो रही है.

Next Story