बॉलीवुड

जब Katrina ने Deepika और Priyanka की शादी को लेकर बोली यह बात "मैं किसी से पीछे नहीं रहना चाहती '

जब Katrina ने Deepika और Priyanka की शादी को लेकर बोली यह बात  मैं किसी से पीछे नहीं रहना चाहती
x
शादी का समय चल रहा ऐसे में कैट भी किसी से पीछे नहीं रहना चाहती।

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में अनुष्का शर्मा , प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक एक बार मजाक ही मजाक में कहा था कि वह किसी से पीछे नहीं रहना चाहती।

वीडियो रिपोर्ट के अनुसार 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी (marriage) राजस्थान के एक शानदार होटल में होने वाली है। दोनों तरफ से शादी की तैयारियां जोरो से हो रही है। जबकि ना तो विक्की ने और ना ही कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी शादी को लेकर कोई बयान दिया है। लेकिन खबरों के अनुसार स्टार कपल की शादी के लिए शामिल होने वाले गेस्ट के लिए काफी कड़े नियम तैयार किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कैटरीना और विक्की दो साल से अधिक समय से एक दूसरे को डेट करते आए है।

कैट ने चुटकी लेते हुए कहा मुझे पीछे मत छोड़ो

कैटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और देशी गर्ल की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी (marriage) के बाद एक इंटरव्यू में चुटकी लेते हुए कहा था कि वह पीछे नहीं रहेंगी ,उनका कहना था कि 'हर कोई शादी कर रहा है, मुझे भी पसंद है, मुझे पीछे बिल्कुल मत छोड़ो, यह ऐसा है कि कि जैसे हर कोई आप से आगे निकलता जा रहा है। और आप जैसे कि आप कह रहे हैं कि मेरे लिए ठहरो!'

कॉफी विथ करण शो से कैट और विक्की के रिश्ते को उड़ी अफवाह

उस इंटरव्यू में रूबरू होते हुए कैटरीना से 'तीन चीजों 'के बारे में सवाल किया गया जो पुरुषों को उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें क्या करना चाहिए, इस पर कैटरीना ने कहा वह सुनिश्चित करें कि आप यह करने के इच्छुक हैं । वहीं, साल 2019 में वह क्या चाहेगी, इसके जवाब में कैटरीना ने कहा,' एक लवर 'वही एक शो 'कॉफी विद करण' में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा था कि वह और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्क्रीन पर एक साथ बेहद अच्छे दिखेंगे। जब करण जौहर (Karan Johar) ने यह बात विक्की से शेयर की तो एक्टर ने बेहोश होने की नौटंकी की । उसी समय से दोनों के अफेयर के बारे में अफवाह ने जोर पकड़ लिया। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर टिप्पणी करने से हमेशा से ही इनकार किया था

कृष्णा अभिषेक ने कहा दोनों बहुत जल्द पति पत्नी बनने कि कर रहे तैयारी

अभी हाल में ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक इंटरव्यू के दौरान कबूला था कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी (marriage) की तैयारी गुपचुप तरीके से हो रही है। कृष्णा ने यह भी बताया कि विक्की मेरा पड़ोसी है, इस नाते मैं उसे लिफ्ट में भी विश कर सकता हूं। शादी की तैयारियां हो तो रही है लेकिन बेहद चुपचाप तरीके से यहां तक कि उन्होंने अभी तक इस बारे में कुछ शेयर नहीं किया है। विक्की कमाल का लड़का है वो दोनों की अच्छी जोड़ी है। दोनों ही अच्छे इंसान हैं। मैं एक्चुअली उन्हें जानता हूं इस वजह से उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।

Next Story