बॉलीवुड

जब EX गर्लफ्रेंड करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने Shahid Kapoor को कसकर लगाई थी डांट, खुलेआम की थी बेज़्ज़ती..

जब EX गर्लफ्रेंड करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने Shahid Kapoor को कसकर लगाई थी डांट, खुलेआम की थी बेज़्ज़ती..
x
जब EX गर्लफ्रेंड करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने Shahid Kapoor को कसकर लगाई थी डांट, खुलेआम की थी बेज़्ज़ती..! When Karisma Kapoor, elder sister of ex girlfriend Kareena Kapoor, scolded Shahid Kapoor tightly, was openly insulted

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की लव स्टोरी जगजाहिर है. दोनों सितारे (Jab We Met) की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे. दोनों के बीच बेहद प्यार हो गया था. लेकिन कुछ साल के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने शाहिद कपूर को धोखा दे दिया था. एक्टर ने इस बात का खुलासा खुद किया था की करीना कपूर पैसो के पीछे भागती थी. उन्हें सैफ अली खान पैसे वाले दिखे तो शाहिद कपूर को उन्होंने छोड़ दिया था. आपको बता दे की फिल्मो में काम करने के पहले शाहिद बैक स्टेज डांसर थे. उन्होंने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) सहित कई एक्ट्रेस के साथ डांस किया था. बता दे की हिट फिल्म दिल तो पागल हैं (Dil to Pagal hai) के एक गाने में भी डांस करते समय करिश्मा कपूर से शाहिद का पन्गा हो गया था.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने बताया की 'दिल तो पागल है' फिल्म में एक गाने की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर बाकी डांसर्स के साथ अपने स्टेप मैच नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते करिश्मा कपूर को बार बार री टेक लेने पड़ रहे थे. 15 रीटेक देने के बाद जब फिर से ये गलती हुई तो करिश्मा कपूर का पारा चढ़ गया और उन्होंने गुस्से में पूछा कि ये किसकी गलती से ऐसा हो रहा है. करिश्मा की गुस्से से तमतमाई आवाज़ से शाहिद डर गए थे.


उस वक्त शाहिद कपूर इंडस्ट्री में महज एक जूनियर आर्टिस्ट थे और करिश्मा बड़ी हीरोईन बन चुकी थीं. लिहाजा जब करिश्मा ने गुस्से से ये पूछा तो डर के मारे शाहिद उनके सामने ही नहीं आ सके. और उन्होंने खुद को दूसरे डांसर्स के पीछे छिपाना शुरु कर दिया. हालांकि उस वक्त जैसे तैसे शाहिद करिश्मा के गुस्से से बच गए थे. वहीं सालों बाद कॉफी विद करण में पहुंचे शाहिद ने खुद इस किस्से के बारे में बताया था.


Next Story