बॉलीवुड

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान Karishma Kapoor को 30 बार बदलने पड़े कपडे, 50 डिग्री गर्मी में रेगिस्तान में हुई शूटिंग

जब फिल्म की शूटिंग के दौरान Karishma Kapoor को 30 बार बदलने पड़े कपडे, 50 डिग्री गर्मी में रेगिस्तान में हुई शूटिंग
x
जब फिल्म की शूटिंग के दौरान Karishma Kapoor को 30 बार बदलने पड़े कपडे, 50 डिग्री गर्मी में रेगिस्तान में हुई शूटिंग! When Karishma Kapoor had to change clothes 30 times during the shooting of the film, shooting took place in the desert in 50 degree heat

बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्री Karishma Kapoor को अभिनय के क्षेत्र में कौन नही जानता। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की है। और ये बॉलीवुड की बेहद सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। करिश्मा कपूर ने कपूर खानदान के नाम को ऊपर बढ़ाया है। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग गजब की है। शादी के बाद इन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन ये किसी फंक्शन या अवॉर्ड शो में अक्सर नजर आती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बेहद पसंद है।एक वो दौर था जब बड़े पर्दे पर इनकी मौजूदगी को देखकर फैंस के दिल की धड़कन रुक जाती थी।

बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं जादू चलाने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हाल में एक फिल्म के गाने की शूटिंग के दौरान एक बेहद दिलचस्प खुलासा किया है।फिल्म ' कृष्णा' के गाने 'जंजारिया' की शूटिंग के दौरान इनको तकरीबन 30 बार ड्रेस को बदलना पड़ा कृष्ण फिल्म का गाना आज भी लोगों को बेहद पसंद आता है। अभिनेत्री ने ये भी बताया कि इस गाने को शूट करने के लिए काफी लोग लिए गए थे और शायद आप इससे वाकिफ नहीं होगे तब उस दौरान वहां का तापमान 50 डिग्री रेगिस्तान के बीच में होगा।तीन दिन शूटिंग के बाद आगे की शूटिंग मुंबई में हुई। इस गाने को शूट करते समय कुछ अटकलें एक के बाद आ रही थी ।गर्मी के चलते अभिनेत्री को बार-बार अपनी ड्रेस बदलनी पड़ रही थी।

करिश्मा की फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में करिश्मा कपूर के साथ सुनील शेट्टी ने स्क्रीन शेयर किया था। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई है।

ये उस जमाने की सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबा पर है।करिश्मा कपूर ने अभिनय के बल पर वो मुकाम पर पहुंच गई है जहां तक शायद की कोई पहुंच पाता है।

करिश्मा के अपोजिट अभिनेता के तौर पर गोविंदा को अधिकांश फिल्मों में लिया गया है। हिंदी सिनेमा में करिश्मा ने कई दशकों तक अभिनय किया गोविंदा के साथ ही अजय देवगन ,सनी देओल,अमीर खान ,सलमान खान और अभिषेक बच्चन के साथ अभिनय कर चुकी है।

Next Story