बॉलीवुड

जब Kareena Kapoor ने Vidya Balan को कहा मोटी तू किसी काम की नहीं, विद्या ने दिया तगड़ा जवाब

जब Kareena Kapoor ने Vidya Balan को कहा मोटी तू किसी काम की नहीं, विद्या ने दिया तगड़ा जवाब
x
जब Kareena Kapoor ने Vidya Balan को कहा मोटी तू किसी काम की नहीं, विद्या ने दिया तगड़ा जवाब! When Kareena Kapoor told Vidya Balan that you are fat, Vidya gave a strong answer

बॉलीवुड में अक्सर देखा गया है कि दो बड़ी अभिनेत्रियों के बीच बिल्कुल नहीं बनती। यही वजह है कि जब भी उनको मौका मिलता है। वो सामने वाले की खिंचाई करने से बाज नहीं नही वाले मेल स्टार की अपेक्षा फीमेल स्टार अक्सर एक दूसरे की खिंचाई करते हुए देखी जाती है। Kareena Kapoor और Vidya Balan को ही ले लीजिए ये अक्सर एक-दूसरे को लेकर तंज करते हुए देखी जाती हैं।करीना कपूर ने एक बार विद्या को लेकर ताना मार दिया था । ये उनके वजन को लेकर था फिर विद्या भी भला पीछे कैसे हटती। इन्होंने भी करीना को मुंहतोड़ जवाब दिया।

वजन को लेकर बेबो ने विद्या पर निशाना साधा

विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर 2011 में रिलीज की गई थी उस दौरान विद्या का वजन काफी अधिक बढ़ गया था।इस फिल्म में इन्होंने सिल्क स्मिता का रोल अदा किया था। वहीं इसी दौरान बॉलीवुड की एक अन्य अभिनेत्री की फिल्म टशन भी बड़े पर्दे में लगाई गई थी।इस फिल्म करीना का फिगर जीरो था। यही वजह है कि वो काफी सुर्खियों में बनी हुई थी। करीना एक इवेंट में शामिल हुई थी और इन्होंने बातों ही बातों में विद्या को ताना मारते हुए कि 'मोटा होना कतई सेक्सी नहीं होता ,जो भी ऐसा कहता है वो एकदम बकवास की बातें करता है। कर्वी होना सेक्सी होता है ना कि मोटी होना। अगर कोई महिला का कहना है कि वो दुबली नहीं होना चाहती तो असल में वह बकवास कर रही है। दुबली होना हर एक लड़की का ख्वाब होता है

बेबो ने आगे तंज कसते हुए कहा कि कुछ समय के लिए मान लेते हैं कि कुछ अभिनेत्रियां थोड़े समय के लिए ट्रेंड हो जाती है, लेकिन मेरा मानना है कि मैं कभी भी मोटी दिखना बिल्कुल पसंद नहीं करूंगी।

विद्या ने मुंहतोड़ जवाब दिया बेबो को

इस पर विद्या बालन ने काफी ने भी काफी तगड़ा जवाब दिया उनका कहना था कि डर्टी पिक्चर कभी भी गंदा नहीं हो सकता। वो लोग एक हीरोइन जरूर बना सकते हैं, लेकिन कोई भी डर्टी पिक्चर को नहीं बना पाएगा। आपको मालूम होगा कि साल 2012 में करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' बड़े पर्दे पर लगी थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी। विद्या ने इशारों इशारों करीना को मुंह तोड़ जवाब दिया था।

Next Story