बॉलीवुड

जब शादी से पहले Kareena Kapoor और Saif Ali Khan होटल में पकडे गए इस हालत में, तस्वीर क्लिक होने पर गुस्से में आ गए सैफ-कहा- मै तुम्हें पीट दूंगा और कैमरा तोड़ दूंगा

जब शादी से पहले Kareena Kapoor और Saif Ali Khan होटल में पकडे गए इस हालत में, तस्वीर क्लिक होने पर गुस्से में आ गए सैफ-कहा- मै तुम्हें पीट दूंगा और कैमरा तोड़ दूंगा
x
जब शादी से पहले Kareena Kapoor और Saif Ali Khan होटल में पकडे गए इस हालत में, तस्वीर क्लिक होने पर गुस्से में आ गए सैफ-कहा- मै तुम्हें पीट दूंगा और कैमरा तोड़ दूंगा! When Kareena Kapoor and Saif Ali Khan were caught in this condition in the hotel before marriage, Saif got angry when the picture was clicked - Said - I will beat you and break the camera

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Saif Ali Khan और उनकी बेगम Kareena Kapoor Khan से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा कैमरापर्सन ने हाल में ही बताया है जिसे जानकर आपको भी काफी हैरानी होगी। शादी के पहले डेटिंग के दौरान इस कपल को कैमरे में कैद किया गया था। इस पर गुस्से में आकर सैफ ने कैमरा तोड़ देने तक की धमकी दे डाली थी।

बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और चर्चित जोड़ियों में सैफ अली खान और करीना कपूर खान का नाम लिया जाता है। बॉलीवुड के रॉयल कपल की एक झलक पाने के लिए हजारों की तादाद में लोग जमा होते है। वही कैमरा पर्सन भी इन्हें कैमरे में कैद करने के लिए घंटों इंतजार करते हैं। एक समय ऐसा भी आया जब बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान को एक फोटोग्राफर पर इस कदर गुस्सा आया कि इन्होंने खुद पर कंट्रोल खो दिया दिया। असल में कैमरा पर्सन ने उनके साथ करीना कपूर खान को अपने कैमरे में कैद कर लिया था।

शादी से पहले का है ये वाकया

आपको बता दें कि ये पूरा वाकया सैफ और करीना की शादी से पहले का माना जाता है। उन दिनों से करीना सैफ के साथ सीक्रेटली डेट पर जा रही थी और वो लोगों की नजरों से बचने का पूरा प्रयास करती थी। ऐसे में एक बार जब उन्होंने डिनर प्लान किया था, तभी कुछ कैमरा पर्सन की नजर इस खूबसूरत जोड़े पर पड़ गई। कैमरापर्सन ने आगे की डिटेल बताते हुए कहा कि सैफ और करीना ने उस दौरान उन्हें कैसे ट्रीट किया। तो चलिए जानते हैं। फोटोग्राफर का कहना है कि' उन्हें उस दौरान एक टिप भी मिली थी।करीना और सैफ बांद्रा के किसी रेस्टोरेंट में डिनर करने के लिए पहुंचे ही थे और वहां पर काफी टाइट सिक्योरिटी थी।

पैपराजी को देखकर करीना का रिएक्शन

फोटोग्राफर ने किस्से को आगे जारी रखते हुए बताया कि सैफ और करीना दोनों ही अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने की वजह से साथ में क्लिक कराने को तैयार नहीं थे। कैमरापर्सन के मुताबिक कि 'थोड़े समय में अचानक से दोनों एक साथ बाहर की ओर आए और जैसे ही उन्होंने तस्वीरें क्लिक करने शुरू की तो अचानक से करीना कपूर चिल्लाने लगी कि प्लीज ऐसा हरगिज़ मत करिए। उनका फोटो क्लिक मत करें ।वही सैफ भी काफी अनकंफरटेबल हो गए थे। उनका चेहरा देखते ही बन रहा था। ऐसा लग रहा था कि मानो कोई बड़ा हादसा हो गया हो।

सैफ का गुस्सा सातवें आसमान पर था

सैफ अली खान इस पूरे वाक्य से काफी डिस्टर्ब हो गए थे। वो फोटोग्राफर से कुछ ना बोलते हुए 'आगे बढ़ गए होटल के अंदर चले गए और फोटोग्राफर वही के वही डंटे रहे। उस दौरान उन्होंने सैफ और करीना की कई तस्वीरें खींच ली थी, लेकिन उन लोगों को ऐसा लगा कि वो कभी ना कभी दोबारा से होटल के बाहर आएंगे तो वो लोग और भी फोटो क्लिक कर लेंगे। फिर सैफ अचानक से बाहर आकर नाराजगी जताते हुए बोले कि 'अभी जो आपने हमारी फोटो ली है, अगर तुमने दोबारा से फोटो क्लिक की, तो इसमें कोई शक नहीं कि मैं तुम्हें पीट दूंगा और यहां तक मैं तुम्हारा कैमरा भी तोड़ने में देरी नहीं करूंगा।

Next Story