बॉलीवुड

जब सलमान खान के साथ जैकलीन ने गुजारी थी फार्म हाउस पर कईं रातें, पूरी रात करते थे दोनों ये हरकत

जब सलमान खान के साथ जैकलीन ने गुजारी थी फार्म हाउस पर कईं रातें, पूरी रात करते थे दोनों ये हरकत
x
जब सलमान खान के साथ जैकलीन ने गुजारी थी फार्म हाउस पर कईं रातें, पूरी रात करते थे दोनों ये हरकत! When Jacqueline had spent many nights at the farm house with Salman Khan, both used to do this act all night

बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez समय-समय पर चर्चा में बनी रही है। इन दिनों वे ईडी की जांच के घेरे में होने के चलते चर्चा में है तो इसके पहले सुकेश के गिफ्ट और उसके साथ सामने आई फोटो को लेकर चर्चा में रही है। इतना ही नही जैकलीन और Salman Khan को लेकर भी चर्चा में रही है।

सुकेश ने दिए थें मंहगे गिफ्ट

हाल ही में जैकलीन जमकर वायरल हो रही है और वे 200 करोड़ रूपये के मामले में संदिग्ध है। दरअसल ईडी ने सुकेश को 200 करोड़ रूपये के मामले में गिरफ्तार किया था। जांच में सामने आया कि सुकेश चन्द्रा के बॉलीबुड अभिनेत्री जैकलीन से रिश्ते है। उसने जैकलीन पर जमकर पैसे खर्च किए है। जिस पर लोगो ने कमेंट भी किए थें कि कोई ऐसे ही पैसे नही खर्च करता है। सुकेश की गिफ्ट को लेकर नोरा फतेही का नाम भी सामने आया था।


कोरोना के समय सलमान के फार्म हाउस बिताई थी राते

खूबसूरत एक्ट्रेस जैकलीन का सलमान खान से भी नाम जुड़ चुका है। खबरों के तहत कोरोना के समय जैकलीन ने कई राते और दिन सलमान खान के फार्म हाउस में बिताई थी। जिसका फोटो और वीडियों भी जमकर वायरल हुई थी। फोटो-वीडियों आने के बाद लोगो ने तरह-तरह के कंमेंट भी किए थें।

Next Story