बॉलीवुड

Shah Rukh Khan को जब पहली बार Fatima Sana Shaikh ने छुआ, तो दिनभर हाँथ नहीं धोए, वजह जान हिल जाएंगे आप

Shah Rukh Khan को जब पहली बार Fatima Sana Shaikh ने छुआ, तो दिनभर हाँथ नहीं धोए, वजह जान हिल जाएंगे आप
x
Shah Rukh Khan को जब पहली बार Fatima Sana Shaikh ने छुआ, तो दिनभर हाँथ नहीं धोए, वजह जान हिल जाएंगे आप! When Fatima Sana Shaikh touched Shah Rukh Khan for the first time, he did not wash his hands throughout the day, because you will be shaken.

Shah Rukh Khan बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान भी कहा जाता है. फिल्म 'दंगल' की एक्ट्रेस Fatima Sana Shaikh ने सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है. फातिमा ने बताया की शाहरुख खान के साथ वो 'वन 2 का 4' में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी है. एक्ट्रेस ने बताया की SRK से पहली मुलाक़ात दिवाली पार्टी के दौरान हुई थी. एक्ट्रेस ने बताया की 2017 में फातिमा को आमिर ने खान ने शाहरुख से मिलवाया. इस दौरान उनकी आपस में बातचीत करते समय मैंने शाहरुख को छू लिया.


Fatima Sana Shaikh ने बताया की जब मैंने शाहरुख को दीवाली पार्टी में देखा तो घबरा गई. और जब आमिर ने शाहरुख़ से मुझे मिलवाया तो शाहरुख ने एक जोक मुझे सुनाया. और उनके जोक सुन मै बहुत हंसी. मैंने हंसी-हंसी में SRK को छू लिया. इसके बाद पूरे दिन मैंने अपना हाथ नहीं धोया. एक्ट्रेस ने कहा की मै उनके साथ काम करने के लिए इंतज़ार कर रहे है.

Fatima Sana Shaikh अभी हाल ही में नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी 'अजीब दास्तान' में नजर आई थी. एक्ट्रेस के पास आने वाले साल में कई बड़ी फिल्मो के प्रोजेक्ट है.

Next Story