बॉलीवुड

जब दिव्या भारती की आत्मा श्रीदेवी को करने लगी थी परेशान, Divya नहीं होने दे रही थी शूटिंग, जानिए फिर क्या हुआ...

जब दिव्या भारती की आत्मा श्रीदेवी को करने लगी थी परेशान, Divya नहीं होने दे रही थी शूटिंग, जानिए फिर क्या हुआ...
x
जब दिव्या भारती की आत्मा श्रीदेवी को करने लगी थी परेशान, Divya नहीं होने दे रही थी शूटिंग, जानिए फिर क्या हुआ! When Divya Bharti's soul started bothering Sridevi, Divya was not allowing shooting to happen, know what happened then

मुंबई: दिव्या भारती ने बहुत कम समय में भी बड़ी कामयाबी हासिल की थी। किसी भी स्टार्स को एक फिल्म से सफलता नहीं मिलती बल्कि इसके लिए उन्हें कई सालों तक मेहनत करनी पड़ती थी,लेकिन दिव्या के साथ ऐसा न था। इनका फिल्मी करियर तो बुलंदी पर था वहीं निजी जिंदगी भी काफी खुशहाल चल रही थी।दिव्या की किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 19 साल की उम्र में दुनिया से चली गई। इस दौरान ये कुछ फिल्मे कर रही थी कि तभी अचानक से इनकी रहस्यमय तरीके से मौत हो जाती है। उन्हीं में से एक फिल्म थी 'लाडला' दिव्या के जाने के बाद इस फिल्म को श्रीदेवी ने किया बहुत कम लोग जानते होंगे की लाडला के फिल्म सेट पर कुछ ऐसी घटना घटी। जिससे सब लोग काफी डर गए थे। तो चलिए जानते हैं इस पूरे वाकए के बारे में।

फिल्म 'लाडला' में दिव्या की जगह श्रीदेवी को रोल दिया गया। इस फिल्म के कई सीन दिव्या भारती ने पहले ही शूट कर लिए थे, लेकिन अचानक से उनकी मौत हो जाने के बाद इस रोल को श्रीदेवी ने निभाया । इसमें सबसे खास बात तो ये थी कि श्रीदेवी और दिव्या का चेहरा काफी हद तक एक दूसरे से मैच खाता था। यही वजह है कि मेकर्स ने श्रीदेवी को इस रोल के लिए अप्रोच किया।


फिल्म की शूटिंग के दौरान वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसी अजीबोगरीब घटना घटी। जिससे कि फिल्म सेट पर मौजूद लोग काफी डर गए थे । असल में श्रीदेवी उसी जगह सीन दे रही थी। जहां पर दिव्या रोल अदा करती थी। बताया जाता है कि एक सींस के दौरान श्रीदेवी उसी लाइन पर आकर रुक जाती थी जिस लाइन पर दिव्या भारती अटक जाया करती थी । इनमें अभिनेता शक्ति कपूर और रवीना टंडन भी शामिल थे ।श्रीदेवी को बार-बार लाइन भूलता देखकर सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए।

इसके बाद फिल्म के सेट पर गायत्री मंत्र पढ़ा गया और और नारियल को फोड़ा गया। तब जाकर कहीं फिल्म की शूटिंग पूरी हो पाई । हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई। अगर दिव्या भारती दुनिया में होती तो इस फिल्म से उनको एक और बड़ी कामयाबी हासिल होती । इस फिल्म के बाद अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो गई । इनको साथ में अन्य कई फिल्मों में देखा गया जिनमें मिस्टर इंडिया, जुदाई ,लम्हे जैसी बड़ी फिल्में थी

Next Story