बॉलीवुड

जब Disha Patani ने अपने बॉयफ्रेंड को बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था रंगे हाँथ, दोनों कर रहे थे ऐसी हरकत

जब Disha Patani ने अपने बॉयफ्रेंड को बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था रंगे हाँथ, दोनों कर रहे थे ऐसी हरकत
x
जब Disha Patani ने अपने बॉयफ्रेंड को बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ पकड़ा था रंगे हाँथ, दोनों कर रहे थे ऐसी हरकत! When Disha Patani caught her boyfriend red handed with a Bollywood actress, both were doing such an act

Disha Patani अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती है. दिशा पटानी के हुश्न के चर्चे सोशल मीडिया में छाए रहते है. दिशा पटानी ज्यादातर समय सोशल मीडिया में ही व्यतीत करती है. अभी हाल ही में एक्ट्रेस दिशा मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रहे है. Disha Patani अक्सर हॉट फोटोज और वीडियोज को सोशल मीडिया में वायरल करती रहती है. आज हम आपको Disha Patani से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे है जो शायद ही आपको पता होगा..चलिए जानते है पूरा मामला..

बात उन दिनों की है जब Disha Patani बॉलीवुड में आने के लिए स्ट्रगल कर रही थी. उस समय उनके बॉयफ्रेंड टीवी अभिनेता पार्थ समथान हुआ करते थे. दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे. लेकिन ये रिश्ता कुछ ही समय चल पाया और जल्द ही ये रिश्ता टूट गया.


Disha Patani और उनके बॉयफ्रेंड ने एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था. इसी बीच दोनों की मुलाक़ात हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.


Disha Patani और पार्थ का अचानक ब्रेकअप हो गया था. बताया जाता है की एक इंटरव्यू के दौरान दिशा ने बताया की पार्थ को उन्होंने एक नही बल्कि 2 बार किसी दूसरे लड़की के साथ रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद दिशा ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया था. दिशा ने बताया की ब्रेकअप के बाद वो अंदर से टूट चुकी थी.


Next Story