बॉलीवुड

जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor को पकड़ा था रंगे हाँथ, किसी लड़की के साथ कपड़ा उतार कर रहे थे ये हरकत

जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor को पकड़ा था रंगे हाँथ, किसी लड़की के साथ कपड़ा उतार कर रहे थे ये हरकत
x
जब Deepika Padukone ने Ranbir Kapoor को पकड़ा था रंगे हाँथ, किसी लड़की के साथ कपड़ा उतार कर रहे थे ये हरकत! When Deepika Padukone caught Ranbir Kapoor red-handed, he was undressing with a girl

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. हाल ही में एक्टर अपनी आने वाली फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रम्हास्त्र' को लेकर चर्चा में है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली थी. शादी के पहले एक्टर रणबीर कपूर का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है. लेकिन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर को हर जगह बदनामियों का सामना करना पड़ा था.

दीपिका पादुकोण ने अपने ब्रेकअप पर बहुत बातें की थी. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2008 'बचना-ए- हसीनों' फिल्म के दौरान करीब आए थे. यही नहीं दीपिका रणबीर के प्यार में इस कदर पागल थी की उन्होंने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था. दीपिका ने वर्व मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर का नाम लेकर कहा था कि उन्होंने उसे को रंगे हाथों पकड़ा था. वो एक लड़की के साथ कपडे उतारे हुए गन्दी हालत में थे. उन्हें कई लोगों ने मुझसे कहा था कि वह तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं खुद भी इस बात को जानती थी, लेकिन उसने ब्रेकअप न करने की भीख मांगी तो मैंने दूसरा मौका दिया था.


रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका डिप्रेशन में चली गईं थी. उन्होंने करियर को ध्यान में रखते हुए खुद को इससे निकाला था. दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि साल 2014 में वह डिप्रेशन से जूझ रही थीं. एक्ट्रेस के अनुसार उस वक्त उनके रोने के अंदाज से उनकी मां उज्जला पादुकोण उनका दर्द समझ गई थीं, उनकी मां समझ गई थीं कि वो ब्रेकअप या स्ट्रेस से ज्यादा बड़ी मुसीबत में हैं. दीपिका के अनुसार उनको इस बीमारी से निकलने और लड़ने में उनकी मां ने मदद की थी और सलाह भी दी थी. दीपिका ने कहा था, 'एक बार मेरा परिवार मुझसे मिलने यहां आया हुआ था, जब ये लोग वापस जा रहे थे और अपने बैग्स पैक कर रहे थे उस दौरान मैं इनके रूम में ही मौजूद थी और अचानक ही मैं रोने लगी थी.

Next Story