बॉलीवुड

जब पापा Aamir Khan के सामने बेटी Ira Khan ने बिकनी पहनकर की ऐसी हरकत, भड़के लोगो ने कहा- शर्म करो पापा के सामने..

Ira Khan
x

Ira Khan 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी लाडली यानी आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी लाडली यानी आइरा खान (Ira Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे इरा अपने पापा और परिवार के साथ जन्मदिन मनाती नजर आ रही है.

दरअसल इरा अपना 25 वां जन्मदिन मना रही थी. इस दौरान इरा केक पर लगी मोमबत्तियां बुझाते हुएतस्वीर जैसे-जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, वैसे वैसे इन्हें ट्रोल करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. लोग ये देखकर हैरान है कि टू-पीस में परिवार के साथ बर्थडे कौन सेलिब्रेट करता है.

बता दे की आइरा केक काटते वक्त खुद बिकिनी पहने नजर आ रही हैं, तो वहीं आमिर भी शर्टलेस खड़े थे. इस बीच आमिर की लाडली को टू-पीस में देख लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था.


आइरा की तस्वीर पर किसी ने लिखा, 'ये क्या, बिकिनी में परिवार के साथ कौन बर्थडे मनाता है?'। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा 'इतने अमीर हो, कपड़े खरीदने के पैसे नहीं हैं क्या, जो ऐसे बर्थडे मना रहे हो'। दूसरे ने पूछा कि घर पर ये लोग कपड़े नहीं पहनते क्या? किसी ने ऐतराज जाहिर करते हुए लिखा 'पापा के सामने ऐसे कपड़े'

हाल ही में उन्होंने मेंटल हेल्थ और अपनी बीमारी को लेकर इरा ने खुलासा भी किया था. उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आइरा खान बताया कि इन दिनों वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं क्योंकि डिप्रेशन के बाद उन्हें अब एंग्जायटी अटैक्स आने लगे हैं.

Next Story