बॉलीवुड

जब कॉलेज जाती थी Bhagyashree तो रुक जाता था ट्रैफिक, इनके किस्से जान छूट जाएंगे पसीने

जब कॉलेज जाती थी Bhagyashree तो रुक जाता था ट्रैफिक, इनके किस्से जान छूट जाएंगे पसीने
x
जब कॉलेज जाती थी Bhagyashree तो रुक जाता था ट्रैफिक, इनके किस्से जान छूट जाएंगे पसीने! When Bhagyashree used to go to college, the traffic used to stop, her stories will be missed.

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने पति हिमालय दसानी (Himalay Dassani) के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं । इस रियलिटी शो के कई वीडियो सामने आ रहे हैं। जिसमें ये स्टेज पर खूब जमकर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं । वही शो का एक नया प्रोमो दर्शकों के सामने आया है l जिसमें भाग्यश्री अपने कॉलेज के दिनों से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे कर रही हैं।

इस शो में भाग्यश्री 'दिल दीवाना बिन सजना के माने ना जैसे चर्चित सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में भाग्यश्री इस बात को भी स्वीकार करती हैं कि जब वो कॉलेज जाती थी ,तभी ट्रैफिक रुक जाती थी ,सारे दरवाजे ओपन हो जाते थे सारा ट्रैफिक बंद हो जाता था बस इस वजह से कि मैं उनकी गर्लफ्रेंड हुआ करती थी।



भाग्यश्री की बातों को जानकर शो के होस्ट मनीष पॉल हिमालय से सवाल किया कि क्या वो ट्रैफिक को रोक दिया करते थे ? इस पर हिमालय का जवाब आया कि रोड पर भला कौन बैठ सकता है। इस पर अभिनेत्री का कहना था कि इनकी वहां मौजूदगी की कोई जरूरत नहीं होती थी। इनके बंदे बड़ी तादाद में वहां मौजूद थे।

इशारे में भाग्यश्री ने पति को रोका

हिमालय इस रियलिटी शो के दौरान बताया कि हमारी शादी को हुए तो कई साल बीत चुके हैं, लेकिन उनका हनीमून अभी भी चल रहा है। इस पर शो के होस्ट मनीष पॉल कहते हैं कि तीसरा बच्चा फिर वो कब प्लान कर रहे हैं ? इस पर हिमालय हाजिर जवाब देते हुए कहते है कि मैं तो रोज एप्लीकेशन देता हूं। इसके बाद भाग्यश्री उन्हें चुप रहने के लिए इशारा करती है।

आपको मालूम होगा कि स्मार्ट जोड़ी और रियलिटी शो आज से शुरू होने जा रहा है। इस शो में कुल मिलाकर 10 जोड़ियां हिस्सा लेने वाली है ।ये जोड़ियां अपने बारे में शो में कई ऐसे सीक्रेट ओपन करती हुई दिखाई देगी।

Next Story