बॉलीवुड

जब सुहागरात के दिन Abhishek Bachchan ने की थी ऐसी हरकत, Aishwarya Rai के बैठते ही टूट गया था बेड, हो गई थी लड़ाई

जब सुहागरात के दिन Abhishek Bachchan ने की थी ऐसी हरकत, Aishwarya Rai के बैठते ही टूट गया था बेड, हो गई थी लड़ाई
x
बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दोनों ही माने जाने सितारे है.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दोनों ही माने जाने सितारे है. कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों सितारों ने शादी रचा ली थी. शादी के कई साल बीतने के बाद भी दोनों सितारे आज भी ख़ुशी-ख़ुशी अपना जीवन बीत रहे है. दोनों कई मौके पर एक दूसरे की तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है. अभिषेक ने साफ़ तौर पर कई बार कहा है की वो ऐश के काबिल नहीं थे. लेकिन उन्हें गर्व है वो उनकी पत्नी है. एक इंटरव्यू के दौरान दोनों सितारों ने खुलासा किया था की कैसे सुहागरात के दिन अभिषेक की एक गलती के कारण बेड टूट गया था. और 2 दिनों तक ऐश्वर्या ने उनसे बात नहीं की थी. चलिए जानते है पूरा मामला...

बताते चले की जैसा की आप लोग जानते है की दोनों सितारों की पहली बार मुलाकात साल 1997 में स्विट्जरलैंड में हुई थी. यहां ऐश्वर्या फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग कर रही थीं और यहीं दोनों पहली बार मिले. दरअसल ऐश्वर्या स्विट्जरलैंड में एक्टर बॉबी देओल के साथ फिल्म और प्यार हो गया की शूटिंग कर रही थीं. बॉबी और अभिषेक अच्छे दोस्त थे. जैसे ही बॉबी को पता चला कि अभिषेक स्विट्जरलैंड में हैं उन्होंने एक्टर डिनर पर बुलाया और यहीं अभिषेक और ऐश पहली बार बॉबी देओल की वजह से मिले.


साल 2005 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक बार फिर साथ फिल्म बंटी और बबली में काम किया, हालांकि इस फिल्म में ऐश केवल कजरा रे गाने में थीं और अभिषेक के अपोजिट एक्ट्रेस रानी मुखर्जी थी. लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान दोनों एक- दूसरे को पसंद करने लगे. इसके बाद दोनों ने फिल्म उमराव जान, गुरू और धूम 2 में साथ काम किया और फिल्म के समय दोनों को साथ में बहुत समय मिला और दोनों को प्यार हो गया.


वायरल हो रहे वीडियो में अभिषेक बच्चन ने बताया था की कैसे सुहागरात के दिन बेड टूट गया था. एक्टर ने बताया की जब हमारी सुहागरात थी तो मुझे एक मजाक सूझा. और मैंने बिन देर किये जल्दी से बेड के सारे नट ढीले कर दिया. जैसे ही एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय उसमे बैठी तो वो नीचे गिर गई. मेरी इस हरकत से मेरी पत्नी ऐश्वर्या ने मुझसे 2 दिन तक बात नहीं की थी.

Next Story